scriptयहां मिलते हैं सबसे सस्ते 4जी मोबाइल और उनकी एसेसरीज | sabse saste 4g mobile kaha milte hain | Patrika News
जबलपुर

यहां मिलते हैं सबसे सस्ते 4जी मोबाइल और उनकी एसेसरीज

यहां मिलते हैं सबसे सस्ते 4जी मोबाइल और उनकी एसेसरीज

जबलपुरMay 20, 2018 / 12:31 pm

Lalit kostha

mobile

sabse saste 4g mobile kaha milte hain

जबलपुर। शहर का युवा भले ही गाड़ी चलाते हुए हेलमेट न पहने, लेकिन अपने मोबाइल की बहुत केयर करता है। फिर चाहे मोबाइल कवर हो या टेम्पर ग्लास लगवाना। युवा अपने मोबाइल के लिए कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। शहर में कुछ मार्केट तो केवल मोबाइल के लिए ही बने हैं। यहां सस्ते और सबसे अच्छे मोबाइल की दुकानें मौजूद हैं। यहां मोबाइल से लेकर उसकी एसेसरीज तक हर कीमत पर मिल जाती है।

यहां मिलते हैं सस्ते मोबाइल और कवर
जयंती कॉम्पलेक्स
नौदरा ब्रिज
तुलाराम चौक
छोटी ओमती
अधारताल

about-

फोटो प्रिंट कवर के साथ-साथ बढ़ी थ्री डी और ट्रेंडी मोबाइल कवर्स की डिमांड
मोबाइल कवर्स में डॉल और ग्लिटर प्रिंट

आजकल मोबाइल फोन हम सब की लाइफ बन गए हैं। मोबाइल फोन को स्टाइलिश और टे्रंडी बनाने के लिए मार्केट में एक से बढकर एक डिफरेंट बैक कवर अवेलेबल है, जो लोगों को काफी पसंद हैं। यह मोबाइल को स्टाइलिश लुक भी देता है। कुछ लोग मोबाइल में विराट कोहली का फोटो प्रिंट करवा कर रहे हैं तो किसी को कार्टून वाले कवर्स पसंद आ रहे हैं। मार्केट में गल्र्स और बॉयज दोनों के लिए अलग-अलग कवर्स अवेलेबल हैं।

गल्र्स और बॉयज की पसंद के हिसाब से
मार्केट में गल्र्स के लिए मिरर कवर, कार्टून, वॉटर, फैंसी, ग्लिटर कवर आ रहे हैं, वहीं बॉयज के लिए थ्री पीस, आइ पिकी, रिंग कवर, ३६० कवर, ट्रांसप्रिंट और फ्लिप कवर अवेलेबल हैं, जो मोबाइल को ट्रेंडी लुक देता है।

फोटो प्रिंट कवर है फेमस
फोटो प्रिंट कवर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। यह कवर मोबाइल को काफी स्टाइलिश बनाता है। इन कवर्स पर लोग कपल फोटो, क्रिकेटर्स और अपनी फोटो लगवाना पसंद कर रहे हैं। बॉयज प्रिंटेड कवर्स को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वे कवर्स में तरह-तरह के थॉट्स लिखवा रहे हैं।

इन कवर्स की है डिमांड
टैडीबियर कवर
थ्री डी कवर
पॉप सॉकेट कवर
हार्ड कवर

इन दिनों लोग कार्टून कवर्स और फोटो प्रिंट कवर के साथ-साथ थ्री डी कवर्स की मांग भी कर रहे हैं। यह मोबाइल को ट्रेंडी लुक देता है।
– दीपक पटेल, दुकानदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो