परिवार के साथ मारपीट पर अम्बाला में पदस्थ सैनिक ने सीएम से मांगी मदद, सीएम ने ट्वीट कर कहा-उनकी सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी

अम्बाला में पदस्थ भारतीय सेना में जवान सुंदर सिंह भाटी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट कर मांगी थी परिवार की सुरक्षा, तीनों आरोपी गिरफ्तार

By: santosh singh

Published: 12 Sep 2020, 05:55 PM IST

जबलपुर। अम्बाला में पदस्थ सेना के एक जवान ने रांझी में रह रहे परिवार की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मदद मांगी थी। सीएम ने तत्काल कार्रवाई का निर्देश देते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि उनके परिवार की सुरक्षा राज्य सरकार की जिम्मेदारी है।
पंजाब के अम्बाला में पदस्थ सुंदर सिंह भाटी ने सीएम से ट्विटर के जरिए मदद मांगी थी। उन्होंने लिखा था कि जबलपुर में उनकी पत्नी, 2 बेटियां, 1 बेटा और बूढ़ी मां रहती हैं। वहां कुछ उपद्रवी तत्व उन्हें परेशान कर रहे हैं। आए दिन मारपीट करते हैं, लेकिन स्थानीय पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही। सैनिक ने सीएम से मामले में हस्तक्षेप की मांग की थी।

jr13cm_tiwte.jpg

सुंदर सिंह भाटी का ट्वीट मैसेज मिलते ही सीएम ने जबलपुर कलेक्टर-एसपी को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। भाटी को री-ट्वीट कर आश्वस्त किया कि उनके परिवार की सुरक्षा प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है। सीएम ने यह भी कहा एमपी में किसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। अपराधियों की जगह जेल होगी। सीएम के निर्देश पर रांझी पुलिस उनके घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली।
ये थी पूरी घटना-
एमईएस कॉलोनी सीओडी रोड निवासी सैनिक सुंदर भाटी के घर के सामने शुक्रवार की रात अक्षय कुमार के साथ उसी कॉलोनी निवासी विक्की जैन, शुभम और नंदू विवाद कर रहे थे। सैनिक के परिवार ने रोका तो तीनों ने उनके साथ भी बदसलूकी की और धमकी दी। इसके पूर्व भी वे विवाद कर चुके थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

 

 

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned