scriptनशा माफिया की दुस्साहस तो देखिए… सरकारी जमीन पर बना लिया आलीशान भवन | stately building built on government land | Patrika News

नशा माफिया की दुस्साहस तो देखिए… सरकारी जमीन पर बना लिया आलीशान भवन

locationजबलपुरPublished: Jan 14, 2021 09:29:34 pm

Submitted by:

shyam bihari

जबलपुर के आजाद नगर मोहरिया में जिला प्रशासन व नगर निगम के ने ढहाया
 

नशा माफिया की दुस्साहस तो देखिए... सरकारी जमीन पर बना लिया आलीशान भवन

jabalpur-mafiya

जबलपुर। मारपीट, सट्टा-जुआ और जिलाबदर के आरोपी जबलपुर के बाबू सलाम का दुस्साहस देखकर कोई भी चौंक जाएगा। उसने आजाद नगर मोहरिया में बना फाइव स्टार होटलनुमा आलीशान अवैध भवन जमींदोज किया गया, तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। करीब दो हजार वर्ग फीट में बने भवन में 10 कमरे थे। कमरों की दीवारों पर टाइल्स लगी थीं। कमरों में महंगे झूमर लगे थे। बिना नक्शा पास कराए बनाए गए इस भवन की जमीन के स्वामित्व के दस्तावेज भी सलाम के पास नहीं थे।
छावनी में तब्दील मोहरिया
प्रशासन की टीम जेसीबी और मालवाहक वाहनों के साथ बुधवार सुबह ही हनुमानताल थाना क्षेत्र के आजाद नगर मोहरिया की गली नंबर-6 पहुंच गई थी। भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी से पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया था। इसके बाद सटोरिए, नशा माफिया और अपराधी बाबू सलाम के अधारताल तहसील के मोहरिया ग्राम बेतला स्थित खसरा नं 189 में बने पक्के भवन को तोडऩे की कार्रवाई शुरू हुई। जमीन की कीमत करीब 75 लाख रुपए आंकी गई है। इस पर एक करोड़ की लागत से दोमंजिला भवन का निर्माण किया गया था। सटोरिए बाबू सलाम (52) पर विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, मारपीट, सट्टा व जुआ के 34 प्रकरण हनुमानताल थाने में दर्ज हैं। उसकी आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए उसे जिलाबदर भी किया जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो