scriptदो सडक़ हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत | Three bike-ridden youths died in two road accidents | Patrika News
जबलपुर

दो सडक़ हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

-चरगवां थानांतर्गत बिछुआ चौराहे के पास हुआ हादसा

जबलपुरAug 12, 2020 / 11:29 am

santosh singh

Accident

Accident:

जबलपुर। चरगवां थानांतर्गत बिछुआ चौराहे के पास सोमवार देर रात एक वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे ने मेडिकल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार बघरई निवासी चंदा बर्मन 40 और गनेश उर्फ गत्तू बर्मन 20 बाइक एमपी 20 एनएम 2780 से घर लौट रहे थे। तभी बिछुआ चौराहे पर उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा होते हुए कोई नहीं देख पाया। राहगीरों ने दोनों को सडक़ पर घायल हालत में देख कर थाने में सूचना दी। जब तक दोनों को अस्पताल पहुंचाया जाता। एक ने मौके पर तो दूसरे ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

सडक़ हादसे में घायल युवक की मौत
गौर चौकी अंतर्गत बारह गांव के पास सडक़ हादसे में घायल 25 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पिंडरई निवासी कामना पटेल निे सूचना दी कि सोमवार रात 8.30 बजे अंकेश उर्फ गोलू पटेल बारह गांव के पास बाइक एक्सीडेंट में घायल हो गया था। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

Home / Jabalpur / दो सडक़ हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो