scriptटिकट चेकिंग स्टाफ ने किया स्टेशन पर हंगामा, सीटीआई को अवकाश पर भेजा | Ticket checking staff created tension at jabalpur station | Patrika News
जबलपुर

टिकट चेकिंग स्टाफ ने किया स्टेशन पर हंगामा, सीटीआई को अवकाश पर भेजा

सीनियर डीसीएम ने दिए आदेश, लम्बे समय से चल रहा था विवाद
 
 

जबलपुरOct 31, 2020 / 12:05 pm

Lalit kostha

Train and passenger

कटनी मुड़वारा रेलवे स्टेशन में ट्रेन और यात्री.

जबलपुर। मुख्य रेलवे स्टेशन की टीटीई लॉबी के सामने शनिवार को ऑल इंडिया टिकट चैकिंग स्टाफ और वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्प्लाइज यूनियन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने हंगामा व प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने मुख्य टिकट निरीक्षक (डी) पर मनमानी का आरोप लगाया। उन्हें हटाए जाने तक प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी, जिसके बाद मुख्य टिकट निरीक्षक (डी) मनोज शर्मा को लम्बे अवकाश पर भेज दिया गया।

यह है मामला-
टीटीई लॉबी में कुछ माह पूर्व तोडफ़ोड़ की घटना के बाद वहां पदस्थ रहे मुख्य टिकट निरीक्षक (डी) एके रावत को हटा दिया गया था। उनके स्थान पर मनोज शर्मा को मुख्य टिकट निरीक्षक (डी) का कार्यभार सौंपा गया। बताया जा रहा है कि शर्मा ने चैकिंग स्टाफ की मनमानी पर लगाम कसी थी। इसे लेकर चैकिंग स्टाफ में नाराजगी थी। इसी बीच सीनियर डीसीएम विश्वरंजन ने 14 ऐसे टिकट निरीक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की, जिनका काम अच्छा नहीं था। इस मामले ने भी तूल पकड़ा था। इसी के बाद से मुख्य टिकट निरीक्षक (डी) शर्मा को हटाने की मांग की जाने लगी। ऑल इंडिया टिकट चैकिंग स्टाफ ने वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्प्लाइज यूनियन को भी पत्र लिखा।

मुख्य टिकट निरीक्षक (डी) मनोज शर्मा को अवकाश पर भेजा गया है। टिकट चैकिंग स्टाफ की ओर से लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।
– विश्वरंजन, सीनियर डीसीएम, रेल मंडल जबलपुर

Home / Jabalpur / टिकट चेकिंग स्टाफ ने किया स्टेशन पर हंगामा, सीटीआई को अवकाश पर भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो