scriptटाइल्स से लोड ट्रक पुल से नीचे गिरा, दोनों ड्राइवरों की मौके पर मौत | tiles loaded truck accident in jabalpur | Patrika News

टाइल्स से लोड ट्रक पुल से नीचे गिरा, दोनों ड्राइवरों की मौके पर मौत

locationजबलपुरPublished: Feb 05, 2021 01:57:55 pm

Submitted by:

Lalit kostha

टाइल्स से लोड ट्रक पुल से नीचे गिरा, दोनों ड्राइवरों की मौके पर मौत

truck_accident.jpg

tiles loaded truck accident in jabalpur

जबलपुर। राजस्थान के भीलवाड़ा से टाइल्स लेकर सिहोरा जा रहा एक ट्रक बुधवार रात मंझौली के कटाव के पास पुल से लगभग आठ फीट नीचे जा गिरा। हादसे में ट्रक सवार दोनों ड्राइवर ट्रक के नीचे दब गए। सूचना मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद ट्रक हटाकर शवों को निकाला जा सका। गुरुवार को पुलिस ने शवों का पीएम कराने के बाद परिजन के सुपुर्द किया। मझौली थाना प्रभारी प्रभात शुक्ला ने बताया कि राजस्थान के भीलवाड़ा के माधवगढ़ गांव निवासी दुर्गालाल मेगवंशी (35) और भगुनगर निवासी भंवर सिंह (31) ट्रक आरजे 09 जीबी 3286 लेकर भीलवाड़ा से सिहोरा जा रहे थे। ट्रक में टाइल्स लोड थी।

भीलवाड़ा से आ रहा था ट्रक, जाना था सिहोरा

नए की जगह पुराने ब्रिज पर पहुंचा ट्रक
ट्रक लेकर चालक रात लगभग पौने दस बजे कटाव के पास पहुंचे। उन्हें नए ब्रिज से निकलना था, लेकिन ट्रक चालक ने पुराने ब्रिज पर ट्रक मोड़ दिया। वहां ट्रक अनियंत्रित हुआ और नीचे जा गिरा। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दहशत में आ गए। पुलिस ने ट्रक में लिखे नम्बर पर फोन लगाया, तो पता चला कि ट्रक राजस्थान भीलवाड़ा के नाहरगढ में रहने वाले नारायण दास जाट के नाम है। नारायण से बातचीत के आधार पर ही दोनों ड्राइवरों के नामों का खुलासा हो सका। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों शवों को ट्रक से निकाला। जानकारी लगते ही ट्रक मालिक समेत मृतकों के परिजन भीलवाड़ा से रवाना हुए। गुरवार सुबह सभी सिहोरा पहुंच गए। वहां शवों का पीएम कराने के बाद पुलिस ने उन्हें परिजन को सौंप दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो