scriptट्रेन पलटाने की बड़ी साजिश का खुलासा, 300 एमएम की रॉड रख दी पटरी पर, एक बोगी उत्तरी – देखें वीडियो | train derailed from 300 mm steel rod in madhya pradesh | Patrika News
जबलपुर

ट्रेन पलटाने की बड़ी साजिश का खुलासा, 300 एमएम की रॉड रख दी पटरी पर, एक बोगी उत्तरी – देखें वीडियो

ट्रेन पलटाने की बड़ी साजिश का खुलासा, 300 एमएम की रॉड रख दी पटरी पर, एक बोगी उत्तरी – देखें वीडियो

जबलपुरApr 02, 2021 / 01:36 pm

Lalit kostha

ttrain.jpg

train derailed

जबलपुर। इटारसी रेलखंड में इटारसी प्रयागराज छिक्की एक्सप्रेस का एक डिब्बा रेल ट्रेक पर रखी लोहे की छड़ से टकराकर पटरी से उतरा था। यह खुलासा पश्चिम मध्य रेल की ओर से दुर्घटना की प्रारंभिक जांच में हुआ है। रेल अधिकारियों ने शरारती तत्वों द्वारा ट्रेन को गिराने की साजिश के तहत रेल पथ पर लोहे का टुकड़ा रखने की आशंका जताई है। बुधवार की रात को बोहानी स्टेशन के पास हुए हादसे की उच्च स्तरीय जांच कराई जा रही है। इस संबंध में पश्चिम मध्य रेल जोन के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह ने गुरुवार को निर्देश जारी किए हैं।

धीमी गति से टला खतरा
इटारसी से चलकर प्रयागराज जाने वाली ट्रेन 0 111 7 बुधवार की रात को लगभग 8 बजे जैसे ही बिहानी के करीब पहुंची तो तीसरे नंबर की एक बोगी के चार पहिए उतर गए। बताया जा रहा है कि हादसा होम सिग्नल से लूप लाइन की ओर मोड़ने के दौरान पॉइंट 102 के पास हुआ। स्टेशन के आउटर पर होने के कारण ट्रेन धीमी गति से चल रही थी। चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया और ट्रेन को रोक दिया। इससे एक डब्बा ही पटरी से उतर पाया। ट्रेन पर पलटने का खतरा भी टल गया।

Home / Jabalpur / ट्रेन पलटाने की बड़ी साजिश का खुलासा, 300 एमएम की रॉड रख दी पटरी पर, एक बोगी उत्तरी – देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो