जबलपुर में एनएच-7 हाइवे किनारे मिली दो युवकों की लाश से सनसनी

-बरगी के रमनपुर के पास रोड किनारे टेढिया नाला के ढाल में मिली युवकों की लाश, पास में ही पड़ी थी बाइक, मामला संदिग्ध, एफएसएल टीम भी पहुंची

By: santosh singh

Updated: 22 Sep 2020, 11:11 AM IST

जबलपुर। बरगी थानांतर्गत रमनपुर रोड किनारे टेढिय़ा नाला में सोमवार शाम पांच बजे दो युवकों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश के पास ही ढलान से सटी उनकी बाइक एमपी 20 एमबी 5243 मिली है। घटनास्थल के हालात देख मामला संदिग्ध हो गया है। पुलिस इसे हादसा मान रही है तो परिवारजन इसे हत्या बता रहे हैं। हालांकि पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है। घटनास्थल पर देर रात एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल और एफएसएल टीम पहुंची थी।

the bike lying nearby.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

बरगी टीआई शिवराज सिंह ने बताया कि बाइक रजिस्ट्रेशन रमनपुर हुल्की निवासी बल्देव मरावी के नाम पर मिला। इसके आधार पर दोनों मृतकों की पहचान बल्देव मरावी (25) और भमौड़ी सिवनी निवासी राजकुमार विश्वकर्मा के रूप में हुई। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि दोनों ढाबा कम डेयरी संचालन करनेे वाले विशाल चौकसे के यहां काम करते थे। दोनों रविवार की रात 9.30 बजे वहां से निकले थे। हालांकि दोनों के शरीर काले पड़ गए थे और शरीर में फफोले मिले हैं। नाले में पानी का बहाव है, लेकिन दोनों नाले के पत्थर पर औधे मुंह पड़े मिले। बाइक में भी टूट-फूट अधिक नहीं मिली है।

frv bargi.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

ढाबे में मिले दो टैंक से पुलिस ने जुटाए सैम्पल-
पुलिस ने ढाबे की जांच की। वहां दो टैंक मिले हैं। एक में घुटने तक पानी है, तो दूसरा भरा मिला। दोनों टैंक के सेम्पल जांच के लिए लिए गए हैं। एक अफवाह दोनों के टैंक में डूबने की आयी थी, लेकिन इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी। टैंक के सेम्पल के बावत एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि युवकों के परिजनों का दावा था कि वहां टैंकर से चोरी के डीजल-पेट्रोल स्टोर किए जाते हैं। पर संचालक का दावा है कि वह पानी स्टोर के लिए टैंक बनाया है। इसकी भी जांच की जा रही है।

santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned