सांसद के भतीजे से मारपीट, अपहरण का आरोप

सर्किट हाउस क्रमांक दो के पास की घटना, देर रात भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा

By: Hitendra Sharma

Published: 28 Dec 2020, 02:38 PM IST

जबलपुर. सर्किट हाउस-दो के पास शराब पीकर हंगामा कर रहे कुछ युवकों ने सांसद राकेश सिंह के भतीजे तनिष्क से मारपीट की। परिजन का आरोप है कि मारपीट करने वालों ने उसका अपहरण भी किया। जानकारी लगते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हंगामा करने वाले वेटरनरी विश्वविद्यालय के छात्र थे।

सांसद राकेश सिंह के भाई लेखराज सिंह ने बताया कि उनका बेटा तनिष्क 12वीं का छात्र है। रविवार रात लगभग 11 बजे वह सर्किट हाउस के पास से गुजर रहा था। उसने देखा कि शराब में धुत वेटरनरी विवि के कुछ छात्र सड़क पर हंगामा कर रहे हैं। तभ कुछ युवकों ने तनिष्क को रोक लिया और अभद्रता की।
यह जानकारी भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल को लगी। वे समर्थकों के साथ वहां पहुंचे, तो युवकों ने उन पर पथराव कर दिया। इसके बाद युवकों ने तनिष्क को जबरन अपनी बाइक पर बिठाया और रिज रोड ले गए। वहां उससे मारपीट की गई। यह जानकारी लगने पर कुछ लोग वहां पहुंचे, तो आरोपी तनिष्क को छोड़कर भाग निकले। तनिष्क को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा
घटना की जानकारी लगते ही आधे से अधिक शहर के थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी को लेखराज सिंह व अन्य ने पूरा घटनाक्रम बताया।

डॉक्टर्स ने भी लगाया मारपीट का आरोप
इधर वेटरनरी विवि के डॉक्टर्स ने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं और उनके समर्थकों ने उनसे मारपीट की। घटना में एक डाक्टर गंभीर रूप से जख्मी भी हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned