scriptजबलपुर के जंगल में मिली आधी जली लाश, गांव में दहशत का माहौल | young man burnt alive before holika dahan in mp | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर के जंगल में मिली आधी जली लाश, गांव में दहशत का माहौल

जबलपुर के जंगल में मिली आधी जली लाश, गांव में दहशत का माहौल
 

जबलपुरMar 30, 2021 / 01:18 pm

Lalit kostha

A young man was burnt alive

young man burnt alive before holika dahan in mp

जबलपुर। बरगी के गढ़ गोरखपुर गांव के पास जंगल में रविवार दोपहर एक युवक का अधजला शव मिला। वन विभाग के बीट गार्ड की सूचना पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी शिवेश सिंह बघेल, बरगी सीएसपी रवि चौहान समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र किए। मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं।
बरगी सीएसपी रवि चौहान ने बताया कि रविवार दोपहर 12.30 बजे वन विभाग के बीट गार्ड अमित त्रिपाठी ने पुलिस को बरगी-घंसौर मार्ग स्थित गढ़ गोरखपुर ग्राम के पास एक लाश मिलने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव डिकम्पोज हो चुका था। मृतक के पैर के अंगूठे में लोहे का छल्ला, गले में एक माला और अंगुलियों में अंगूठी है। मृतक की उम्र 20 से 40 साल के बीच है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या कर शव को गढ़ गोरखपुर के जंगल में लाकर जलाया गया है। पुलिस ने शहर समेत आसपास के जिलों में इसकी सूचना भेज दी है। शव को पीएम के लिए भिजवाने के साथ मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं।

इधर , शराब तस्कर ने पुलिस को छकाया, गिरफ्तार
शराब लेकर जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने रविवार रात पकडऩे का प्रयास किया, तो उसने पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया। ओमती थाने के एसआई सतीष झारिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिविक सेंटर में कार एमपी 20 बीए 8528 में शराब लाई जा रही है। पुलिस ने सिविक सेंटर में चैक प्वाइंट लगाया। पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया, तो आरोपी केशव पटेल ने कार को वहां से निकाल लिया। करमचंद चौक पर स्टॉपर लगाकर रोकने की कोशिश की गई, तो आरेापी वहां से भी भागा, लेकिन उसे नौदरा ब्रिज के पास दबोच लिया गया। कार से तीन पेटी शराब व एक पेटी बियर जब्त की गई। आरोपी पर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Home / Jabalpur / जबलपुर के जंगल में मिली आधी जली लाश, गांव में दहशत का माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो