scriptदो पक्षों के बीच मारपीट में बीच-बचाव करने गए युवक की चाकू गोदकर हत्या | Young man stabbed to killed in jabalpur | Patrika News

दो पक्षों के बीच मारपीट में बीच-बचाव करने गए युवक की चाकू गोदकर हत्या

locationजबलपुरPublished: Aug 23, 2020 10:51:38 am

Submitted by:

santosh singh

-गढ़ा थानांतर्गत शारदा चौक पीली बिल्डिंग के पास की घटना

murder_disclose.jpg

murder_disclose

जबलपुर। दो पक्षों के बीच मारपीट में बीच-बचाव करने गए युवक पर तीन लोगों ने चाकू से जांघ पर वार कर दिया। युवक के पैर की मुख्य नस कट गई। अधिक रक्तस्राव के चलते युवक की हालत बिगड़ती चली गई। आखिर में मेडिकल में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पीली बिल्डिंग शारदा चौक के पास शुक्रवार देर रात हुए इस वारदात की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार शारदा चौक पीली बिल्डिंग के पास महिलाएं तीजा व्रत की पूजा कर रही थी। वहां मोहल्ले के धन्नजय, कुल्लू, अब्बू पहुंचे, तो ललित सिंगरहा, ओमी, सत्यम सिंगरहा ने विरोध किया। इस पर तीनों पथराव करते हुए भाग गए। इसके कुछ देर बाद तीनों फिर चाकू से लैस होकर आए और विवाद करने लगे। विवाद की खबर पाकर मौके पर मोहल्ले का गोलू विश्वकर्मा (29) बीच-बचाव को पहुंचा तो तीनों आरोपियों ने चाकू से उसके बाएं जांघ पर ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। इस हमले में उसके जांघ के पास की मुख्य नस कट गई। अधिक रक्तस्राव के चलते मौके पर ही गोलू बेेहोश हो गया। उसे गम्भीर हालत में मेडिकल पहुंचाया गया। जहां शनिवार सुबह 9.25 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण में पहले हत्या के प्रयास और फिर हत्या की धारा बढ़ाई है। मारपीट में ललित और ओमी सिंगरहा को भी चोटें आई हैं।
पुलिस पहुंची होती तो टल जाता विवाद
स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने पहली बार हुए विवाद की सूचना को गम्भीरता से लिया होता तो हत्या की वारदात टल जाती है। एक बार पथराव और विवाद के बाद आरोपी कुछ देर बाद फिर से आए थे। इसके पहले पुलिस को सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस काफी देर बाद बाद आई। सिंगरहा परिवार और आरोपियों के बीच पूर्व में भी विवाद हुआ था। इसी की खुन्नस में आरोपी शुक्रवार की रात को भी पथराव करने के बाद फिर चाकू लेकर पहुंचे थे।
वर्जन-
मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने गोलू पहुंचा था। हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए वारदात में प्रयुक्त चाकू सहित आरोपियों के कपड़े आदि जब्त किए गए।
रोहित काशवानी, सीएसपी गढ़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो