scriptgovernment teacher और उसके बेटे का शव नहर में मिला, हत्या की आशंका | younger mom with little son dead body found at canal in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

government teacher और उसके बेटे का शव नहर में मिला, हत्या की आशंका

government teacher और उसके बेटे का शव नहर में मिला, हत्या की आशंका

जबलपुरOct 04, 2020 / 11:32 am

Lalit kostha

dead_body.jpg

government teacher

जबलपुर/ शासकीय स्कूल की शिक्षिका का शव नर्मदा नहर में तैरता मिला, जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, महिला एफ्रॉन पहने हुए ,पैरों में व्यस्थित सेंडल भी पहने हुए है महिला की शिनाख्त होने के बाद महिला के सास ससुर पहुंच पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की। वही प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीँ रविवार को मृत शिक्षिका ज्योत्सना हल्दकार का बेटा भी मृत अवस्था में मझगवां के पास नहर मैं मिला । जबकि स्कूटी का अभी तक कोई पता नही। कल सुबह 10 बजे शिक्षिका अपने बच्चे के साथ स्कूटी से स्कूलजाने निकली थी जिनका शव नहर में दोपहर के समय उतराता मिला था लेकिन बच्चे का और स्कूओटी कि कोई सुराग नही लगा था दूसरे दिन बच्चे का शव भी मृत अवस्था में मझगवां के पास नहर मैं मिला ।

ये है मामला
मझगवां थाना क्षेत्र के ग्राम सिंघुली के पास नहर में महिला शिक्षिका की लाश तैरते मिली। महिला की शिनाख्त ज्योत्सना उर्फ ज्योति हल्दकार के रूप में हुई है। जो अतरसूमा (सिलौडी थाना) निवासी के रूप में हुई है। मृतका नेगई गांव के स्कूल में शिक्षिका थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की है। वहीं यह भी आशंका जताई जा रही है कि शिक्षिका की हत्या कर शव फेंका गया है। क्योंकि जिस अवस्था मे महिला का शव मिला है प्रथम दृष्टया देखने में महिला एफ्रॉन पहने हुए ,पैरों में व्यस्थित सेंडल भी पहने हुए है । कहीं चोट के निशान नही मिले, जबकि मृतका घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी ।

जिसका शव नहर में तैरता मिला। पुलिस भी इस मामले कुछ ज्यादा नही बता सकी और मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की। जन चर्चा ये भी है कि उक्त महिला के साथ एक छोटा बच्चा भी था … सवाल यह भी उठता है कि आख़िर महिला अपने स्कूल से नहर तक कैसे पहुंची, या महिला के साथ किसी प्रकार की अनहोनी हुई फिर हत्या कर शव फेंका गया जिसकी तफसीश मझगवां पुलिस करने में जुटी है।

Home / Jabalpur / government teacher और उसके बेटे का शव नहर में मिला, हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो