scriptजबलपुर में युवक और चौकीदार की हत्या | Youth and Chowkidar murdered in Jabalpur | Patrika News

जबलपुर में युवक और चौकीदार की हत्या

locationजबलपुरPublished: Aug 22, 2020 10:29:02 am

Submitted by:

santosh singh

-कुंडम और मझगवां थाना क्षेत्र में हत्या की दो वारदातों से सनसनी

murder02.jpg

murder

जबलपुर। जिले के कुंडम बस स्टैंड के पास जिम में बीते दिनों मामूली कहासुनी में युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वहीं मझगवां में लापता चौकीदार का हत्या कर फेंका गया शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों ही प्रकरणों में पुलिस ने प्रारम्भिक जांच शुरू कर दी है। कुंडम पुलिस ने मामले में दो संदेहियों को हिरासत में भी लिया है।
कुंडम पुलिस के अनुसार कुंडम कस्बा निवासी गौरव उर्फ छोटू डुमार (20) ड्राइवरी करता था। 16 अगस्त को वह सागर शुक्ला के हेल्थ क्लब के पास गया था। वहां उसका बिट्टू डुमार और राजा दुबे से उसकी कहासुनी हो गई। बड़े भाई सौरभ बर्मन ने आरोप लगाया कि उक्त दोनों ने उसके छोटे भाई छोटू के साथ मारपीट कर गम्भीर चोटें पहुंचायी थी। उसने तब इसकी शिकायत नहीं कराई। जबकि उसके कंधे के नीचे हल्का दर्द था। गुरुवार की रात उसका दर्द तेज हो गया। हालत बिगडऩे पर उसे लेकर पहले रांझी और फिर विक्टोरिया अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने उसकी छाती की तिल्ली फटने की जानकारी दी थी। ओमती पुलिस ने मर्ग कायम कर केस डायरी कुंडम को ट्रांसफर कर दी है।

hatya
IMAGE CREDIT: patrika

उधर, लापता चौकीदार की लाश नाली में मिली, हत्या की आशंका
मझगवां कस्बा स्थित बीड़ी फैक्ट्री में चौकीदार की लाश तीन दिन बाद आबादी के बीच नाली में मिली। शव डि-कम्पोज हो चुका है। प्रथम दृष्टया देखने पर सिर व गले में चोट के निशान प्रतीत हो रहे हैं। परिजनों ने भी हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने पूर्व से दर्ज गुमुशदगी को मर्ग में तब्दील करते हुए जांच में लिया है। वार्ड 14 निवासी शिवचरण कोल (40) बीड़ी फैक्ट्री में चौकीदारी करता था। वह 18 अगस्त को घर से फैक्ट्री के लिए निकला था। फैक्ट्री से सुबह 11 बजे वह निकला तो लौट कर नहीं आया और न ही घर पहुंचा। परिजनों ने चारों तरफ तलाश करने के बाद थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तब से पुलिस सहित परिजन उसे तलाश रहे थे। शुक्रवार सुबह उसकी लाश कस्बे में नाली में मिली। लाश से तेज दुर्गंध आ रही थी। लाश को देखकर पुलिस का अनुमान है कि उसे बाद में वहां फेंका गया होगा। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो