script31 December की रात बीच सड़क हंगामा करते मिले युवक, एक के पास से निकला असलहा | Youth arrested on street commotion on night of 31 December | Patrika News

31 December की रात बीच सड़क हंगामा करते मिले युवक, एक के पास से निकला असलहा

locationजबलपुरPublished: Jan 01, 2021 04:24:08 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

31 दिसंबर को आधी रात के बाद सड़क पर युवा बाइकर्स का हंगामा

31 दिसंबर को आधी रात के बाद सड़क पर युवा बाइकर्स का हंगामा

जबलपुर. 31 December की देर रात बीच सड़क हंगामा करते मिले युवक। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख मची भगदड़। पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार। तलाशी में मिला असलहा। अब पुलिस गिरफ्तार युवक से कर रही है पूछताछ, कहां से मिला असलहा, कौन थे अन्य साथी। आधी रात के बाद सड़क पर क्या कर रहे थे?
बताया जा रहा है कि देर रात अहिंसा चौक पर करीब 15 बाइकर्स ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग पर निकलीं प्रशिक्षु आईपीएस टीआई विजय नगर प्रियंका शुक्ला मौके पर पहुंचीं तो उन्हें देख बाइकर्स भाग निकले। पर एक युवक उनकी पकड़ में आ गया जिसके पास से असलहला मिला है।
प्रशिक्षु आइपीएस टीआई विजय नगर प्रियंका शुक्ला के मुताबिक गुरुवार-शुक्रवार की रात को सभी मुख्य चौराहों पर चेकिंग के लिए टीम लगाई गई थी। इसमें जो भी संदिग्ध मिल रहा था उससे पूछताछ कर नाम, पता दर्ज किया जा रहा था। इसी दौरान रात करीब 2 बजे के बाद से सड़कों में वाहन चालकों का आना जाना लगभग बंद ही हो गया था, जिसके बाद वह टीम के साथ वाहन से क्षेत्र में भ्रमण के लिए रवाना हुई। इसी दौरान वह लगभग 3 बजे अहिंसा चौक पहुंची, तो वहां कुछ युवक सड़क पर खड़े होकर हंगामा कर रहे थे। युवकों की घेराबंदी की, लेकिन वो गलियों से भाग निकले। एक युवक को हिरासत में लिया गया, जिसके पास से कट्टा जब्त किया गया है। आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम शुभम रैकवार बताया। वह हनुमानताल थाना क्षेत्र का निवासी है। पेशे से वह सब्जी विक्रेता है।

ट्रेंडिंग वीडियो