31 December की रात बीच सड़क हंगामा करते मिले युवक, एक के पास से निकला असलहा

-युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: Ajay Chaturvedi

Published: 01 Jan 2021, 04:24 PM IST

जबलपुर. 31 December की देर रात बीच सड़क हंगामा करते मिले युवक। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख मची भगदड़। पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार। तलाशी में मिला असलहा। अब पुलिस गिरफ्तार युवक से कर रही है पूछताछ, कहां से मिला असलहा, कौन थे अन्य साथी। आधी रात के बाद सड़क पर क्या कर रहे थे?

बताया जा रहा है कि देर रात अहिंसा चौक पर करीब 15 बाइकर्स ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग पर निकलीं प्रशिक्षु आईपीएस टीआई विजय नगर प्रियंका शुक्ला मौके पर पहुंचीं तो उन्हें देख बाइकर्स भाग निकले। पर एक युवक उनकी पकड़ में आ गया जिसके पास से असलहला मिला है।

प्रशिक्षु आइपीएस टीआई विजय नगर प्रियंका शुक्ला के मुताबिक गुरुवार-शुक्रवार की रात को सभी मुख्य चौराहों पर चेकिंग के लिए टीम लगाई गई थी। इसमें जो भी संदिग्ध मिल रहा था उससे पूछताछ कर नाम, पता दर्ज किया जा रहा था। इसी दौरान रात करीब 2 बजे के बाद से सड़कों में वाहन चालकों का आना जाना लगभग बंद ही हो गया था, जिसके बाद वह टीम के साथ वाहन से क्षेत्र में भ्रमण के लिए रवाना हुई। इसी दौरान वह लगभग 3 बजे अहिंसा चौक पहुंची, तो वहां कुछ युवक सड़क पर खड़े होकर हंगामा कर रहे थे। युवकों की घेराबंदी की, लेकिन वो गलियों से भाग निकले। एक युवक को हिरासत में लिया गया, जिसके पास से कट्टा जब्त किया गया है। आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम शुभम रैकवार बताया। वह हनुमानताल थाना क्षेत्र का निवासी है। पेशे से वह सब्जी विक्रेता है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned