scriptव्यावसायिक दुश्मनी में टैटू सेंटर संचालक को मारी गई गोली! | Youth shot dead in commercial hostility in jabalpur | Patrika News

व्यावसायिक दुश्मनी में टैटू सेंटर संचालक को मारी गई गोली!

locationजबलपुरPublished: Aug 14, 2020 10:15:36 am

Submitted by:

santosh singh

फॉलोअप-पुलिस ने कुछ संदेहियों को लिया हिरासत में

police investigation.jpg

police investigation

जबलपुर. गढ़ा थानांतर्गत शारदा चौक पर बुधवार देर रात स्कूटी सवार टैटू संचालक को घेर कर सीने में दो गोली उतारने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच में जुटी है। क्राइम ब्रांच की टीम भी लगी है। अभी तक परिजन और टैटू संचालक के दोस्तों व कर्मियों से पूछताछ में पुलिस को दो एंगल मिले हैं। इसी के आधार पर पुलिस जांच आगे बढ़ा रही है। कुछ संदेहियों को हिरासत में भी लिया गया है।
पुलिस के अनुसार शिवानी होम्स हाथीताल निवासी अंकित चंडोक (35) की सिविक सेंटर स्थित मॉल में टैटू सेंटर है। बुधवार रात वह दुकान से लौटने के बाद घर से 10.30 बजे स्वान और मवेशियों को फल, बिस्किट व रोटी खिलाने निकला था। स्कूटी एमपी 20 एसके 8887 से वह शारदा मंदिर के पास स्वर्णिका होम्स के पास पहुंचा था। तभी कार सवार कुछ लोग पहुंचे और उसके सीने में दो गोली उतार दी। राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी फिर परिजन को खबर लगी।

 Ankit Chandhok .jpg
IMAGE CREDIT: patrika

रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं पिता
अंकित चंडोक के पिता अनिल कुमार चंडोक रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। अंकित शादीशुदा था। हत्या की सूचना पाकर पिता अनिल पत्नी रैना चंडोक के साथ घटनास्थल पर पहुंचेे। पिता ने पुलिस के सामने ही चिल्लाते हुए बेटे की हत्या के लिए व्यावसायिक प्रतिद्वंद्धिता की वजह बताई। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले विवाद हुआ था। उसकी शिकायत ओमती में उनके बेटे ने की थी। शहर में पूर्व में हो चुके दोहरे हत्याकांड में चर्चित गैंग के गुर्गों से रंजिश की बात भी सामने आई है।
वर्जन-
टैटू सेंटर संचालक की हत्या में कुछ संदेहियों का हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसे सीने में दो गोली मारी गई थी। दो खोखा व एक कारतूस मौके से जब्त हुआ है। प्रकरण में धारा 302 भादवि एवं 25, 27 आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज कर जांच जारी है।
सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो