scriptपप्पू कुरैशी का भाई बनकर मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार | Accused arrested for assaulting Pappu Qureshi's brother | Patrika News
जयपुर

पप्पू कुरैशी का भाई बनकर मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

भट्टा बस्ती थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुरFeb 13, 2022 / 10:27 am

Lalit Tiwari

पप्पू कुरैशी का भाई बनकर मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पप्पू कुरैशी का भाई बनकर मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

भट्टा बस्ती थाना पुलिस ने पप्पू कुरैशी का भाई बनकर मारपीट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटा रही हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि 23 जनवरी को भट्टा बस्ती थाने में परिवादी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 22 जनवरी को 10.30 बजे वह संजय नगर ब्लॉक पर स्थित एक दुकान पर बैठा था। उसी समय पप्पू कुरैशी का भाई जाहिद आया और उके साथ तीन चार व्यक्ति और थे जिन्हें देखकर वह पहचान सकता हैं। आते ही जाहिद ने उससे कहा कि तूने मेरे भतीजे को क्या बोला। इस पर उसने कहा कि वह भतीजे को जानता तक नहीं और ना ही उसकी किसी से बात हुई हैं। इतना सुनते ही पप्पू कुरैशी और अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। इसी दौरान उसने पत्नी शबनम को फोन करके बुला लिया। पत्नी के आने के बाद भी वह लगातार मारपीट करता रहा और हर बार यही कह रहा था कि मै पप्पू कुरैशी का भाई हूं तुझे छोड़ूगा नहीं। इस बीच पत्नी ने उसे छुड़ाने की कोशिश के दौरान उसके बाएं आंख और अंगूठे पर भी चोट आई हैं। इस संबंध में भट्टा बस्ती थाने में मामला दर्ज करवाया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर, एसीपी महेन्द्र गुप्ता और थानाधिकारी हुकुम सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने कार्रवाई करते हुए पूछताछ करने के बाद आरोपी संजय नगर बट्टा बस्ती निवासी जाहिद (37) पुत्र चुन्नू पटोवी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में अन्य लोगों के बारे में भी पूछताछ कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो