scriptआमजन की छोड़ो, गहलोत सरकार में जनप्रतिनिधी भी सुरक्षित नहीं | Attack On Mayor Sheel Dhabhai Bjp Attack Cm Gehlot Rajendra Rathore | Patrika News
जयपुर

आमजन की छोड़ो, गहलोत सरकार में जनप्रतिनिधी भी सुरक्षित नहीं

जयपुर नगर निगम ग्रेटर की कार्यवाहक महापौर शील धाभाई के घर के पास मिले संदिग्ध और उन पर हमले की आशंका के बाद भाजपा ने सरकार पर हमला बोला है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए।

जयपुरJun 26, 2021 / 08:04 pm

Umesh Sharma

आमजन की छोड़ो, गहलोत सरकार में जनप्रतिनिधी भी सुरक्षित नहीं

आमजन की छोड़ो, गहलोत सरकार में जनप्रतिनिधी भी सुरक्षित नहीं

जयपुर।

जयपुर नगर निगम ग्रेटर की कार्यवाहक महापौर शील धाभाई के घर के पास मिले संदिग्ध और उन पर हमले की आशंका के बाद भाजपा ने सरकार पर हमला बोला है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए और कहा कि आमजन की छोड़ो, गहलोत सरकार में जनप्रतिनिधी भी सुरक्षित नहीं है।
पूनियां ने लिखा कि प्रदेश की राजधानी जयपुर ग्रेटर की प्रथम नागरिक तक सुरक्षित नहीं। यह गहलोत जी के अपराध राज की खुली बानगी है, जिनके राज में बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग, जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं है। कार्यवाहक महापौर शील धाभाई के घर के बाहर हुए हमले की घोर निंदा करता हूं। राजेंद्र राठौड़ ने लिखा कि विगत माह मई में भरतपुर में सांसद पर जानलेवा हमले के बाद अब जयपुर ग्रेटर की कार्यवाहक महापौर शील धाभाई के घर के बाहर हमला गहलोत सरकार की लचर कानून व्यवस्था का जीता-जागता प्रमाण है। बेखौफ बदमाशों द्वारा लगातार जनप्रतिनिधियों को निशाना बनाकर उन पर हमला किया जा रहा है। गहलोत सरकार के कुशासन में सरपंच, पार्षद, महापौर, विधायक एवं सांसद के रूप में जब कोई जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की क्या स्थिति होगी ? यह घटना निंदनीय एवं दुर्भाग्यपूर्ण है।

Home / Jaipur / आमजन की छोड़ो, गहलोत सरकार में जनप्रतिनिधी भी सुरक्षित नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो