scriptभाजपा से पहले जयपुर में दिखाएगें अपनी ताकत…पिछले दिनों ही छोड़ी थी भाजपा | before BJP they will show its strength in Jaipur | Patrika News

भाजपा से पहले जयपुर में दिखाएगें अपनी ताकत…पिछले दिनों ही छोड़ी थी भाजपा

locationजयपुरPublished: Jun 30, 2018 10:48:13 am

Submitted by:

KAMLESH AGARWAL

भाजपा से पहले जयपुर में दिखाएगें अपनी ताकत…पिछले दिनों ही छोड़ी थी भाजपा

Ghanshyam Tiwari
जयपुर।

भाजपा से नाता तोड़ने वाले विधायक घनश्याम तिवाड़ी जयपुर में प्रदेश स्तरीय सम्मेलन के जरिए अपनी ताकत का प्रदर्शन करेगें। जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा 7 जुलाई को है इससे ठीक चार दिन पहले भारत वाहिनी पार्टी का पहला प्रदेश स्तरीय सम्मेलन बिड़ला सभागार में हो रहा है जिसमें करीब 15 हजार कार्यकर्ताओं को बुलाने की तैयारी की जा रही है माना जा रहा है कि इसमें भाजपा से नाराज चल रहे पूर्व पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी शामिल होगें जिनको भारत वाहिनी पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी।
पहले भी दिखा चुके हैं ताकत

तीन साल पहले भी बिडला सभागार में दीनदयाल वाहिनी के कार्यक्रम के जरिए घनश्याम तिवाड़ी अपनी ताकत दिखा चुके हैं। इसमें जहां तिवाड़ी के कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटी थी और जयपुर शहर के पूर्व पदाधिकारी पूर्व विधायक भी शामिल हुए थे वहीं इसके एक दिन बाद भाजपा जयपुर शहर के कार्यक्रम में सभागार भी पूरा भरना कठिन हो गया था।
जगह जगह स्वागत

भारत वाहिनी पार्टी की ओर से विधायक घनश्याम तिवाड़ी का जगह जगह स्वागत हो रहा है तिवाड़ी भी इन कार्यक्रमों के जरिए लोगों के बीच पहुंच रहे हैं और पार्टी के बारे में जानकारी दे रहे हैं ताकि चुनाव से लोगों को पार्टी की जानकारी देने के साथ ही संगठन को मजबूत बना सके। दीनदयाल वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने हाल ही भारतीय जनता पार्टी से त्याग पत्र दिया है। जिसके बाद स्पष्ठ हो गया है कि वे अगला विधानसभा चुनाव भारत वाहिनी पार्टी की टिकट पर सांगानेर विधानसभा से लड़ेंगे।
दो सौ सीट पर चुनाव की तैयारी


नवगठित भारत वाहिनी पार्टी प्रदेश की सभी दो सौ सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा कर रही है। पार्टी मानकर चल रही है कि प्रदेश में सरकार विरोधी माहौल है और चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज लोग उनके साथ आ सकते हैं और इसका फायदा पार्टी को मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो