scriptभाजपा ने दिया धोखा,हमने विकास को भी दे दी गति : खाचरियावास | BJP cheated, we also gave momentum to development: Khachariyawas | Patrika News

भाजपा ने दिया धोखा,हमने विकास को भी दे दी गति : खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Aug 02, 2021 10:01:56 am

Submitted by:

rahul

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा हैं कि भाजपा सरकार राजधानी जयपुर में विकास कार्य और लोगों को सुविधा देने में पूरी तरह फेल साबित हुई थी

jaipur

प्रताप सिंह खाचरियावास

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा हैं कि भाजपा सरकार राजधानी जयपुर में विकास कार्य और लोगों को सुविधा देने में पूरी तरह फेल साबित हुई थी अब कांग्रेस की सरकार कोरोना संकट में भी लोगों को कोरोना का फ्री अच्छा इलाज देते हुए विकास कार्यों को गति दे रही है।
जन सुनवाई में बोले मंत्री—
जनसेवक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बनीपार्क के वार्ड नंबर 36 के दीनदयाल उपाध्याय खेल परिसर पार्क में नागरिकों की जन सुनवाई करते हुए उन्होंने कहा कि पार्क में 50 लाख की लागत से राज्य स्तरीय बैडमिंटन कोर्ट, जिम, झूले, नई प्याऊ और लाइट की व्यवस्था करके पार्क का पूरी तरह से नवीनीकरण किया जाएगा। खाचरियावास ने कहा कि इस पार्क में बैडमिंटन कोर्ट सहित सभी विकास कार्य कांग्रेस सरकार के समय पूर्व में किए गए थे लेकिन बीच में जब भाजपा की सरकार आई तो कोई विकास कार्य नहीं हुआ और ना ही पार्क के रखरखाव की तरफ ध्यान दिया गया, यही हालात जयपुर सहित पूरे प्रदेश के रहे।

घर घर तक विकास पहुंचाना जिम्मेदारी—
खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से विकास कार्य लगातार जारी रहेंगे। इस अवसर पर उन्होंने नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि हर व्यक्ति की समस्या का समाधान करना और जयपुर सहित पूरे प्रदेश में घर-घर तक विकास पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है और इसे हम पूरा कर रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ केंद्र की भाजपा सरकार मुद्दों और वादों के विपरीत देश की जनता के साथ धोखा कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार मे कोरोना महामारी के विकट समय में भी पेट्रोल डीजल और गैस के दाम बढ़ाकर जनता के साथ धोखा किया है, देश की जनता इन्हें कभी भी माफ नहीं करेगी।
दौरे में ये नेता थे मौजूद—
मंत्री खाचरियावास के साथ इस अवसर पर पार्षद मनोज मुदगल, डिंपल कौशिक, रेनू सैनी, सुधीर पारीक, अविनाश कौशिक, दिनेश स्वामी, दिनेश कुंभज, अनिल खंडेलवाल, हर्षल अमेरिया, आलोक पारीक, अरुण बल, अशोक जाटवत, राजेश अत्री, विक्रम पांडे सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो