scriptछबड़ा हिंसा का आरोपी सीएम की रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल— भाजपा | BJP leaders raised questions on the rajasthan government | Patrika News

छबड़ा हिंसा का आरोपी सीएम की रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल— भाजपा

locationजयपुरPublished: Apr 25, 2022 11:27:12 am

 
– भाजपा नेताओं ने राज्य सरकार पर उठाए सवाल — भाजपा विधायकों ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
 

छबड़ा हिंसा का आरोपी सीएम की रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल— भाजपा

छबड़ा हिंसा का आरोपी सीएम की रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल— भाजपा


जयपुर। भाजपा ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की रोजा इफ्तार पार्टी में छबड़ा हिंसा क मुख्य आरोपी आसिफ हसाडी भी मौजूद था। यह अपराधियों को संरक्षण देने का जीता-जागता उदाहरण है।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि यह साबित करता है कि सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। अपराधी इफ्तार पार्टी में शामिल होते हैं और इंटेलिजेंस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस का यह कैसा राज। पीएफआई से प्यार, बहुसंख्यक को दुत्कार। मुख्यमंत्री निवास में इफ्तार, दंगे आरोपियों को बुलाकर करते हैं दुलार। करौली में आरोपियों को बचाने की कवायद, अलवर जिले में शिवमंदिर और गौशाला से एतराज।
छबड़ा से भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने रोजा इफ्तार पार्टी की कुछ फोटो ट्वीट कर कहा कि यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि छबड़ा हिंसा का मुख्य आरोपी आसिफ हसाडी सीएम की रोजा इफ्तार पार्टी में शरीक हुआ। इंटेलिजेंस विंग को चाहिए कि ऐसे अपराधियों को इफ्तार पार्टी में जगह कैसे मिल गई। इसका पता करें।
यह था मामला
पार्षद पत्नी के आमंत्रण कार्ड पर सीएम की पार्टी में शामिल हुआ था दंगे का आरोपी
छबड़ा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की रोजा इफ्तार पार्टी में छबड़ा दंगे के आरोपी के शामिल होने के मामले पर विधायक सिंघवी ने एसपी कल्याणमल मीणा से वार्ता कर इसकी जांच इंटेलिजेंस विंग से कराने की बात कही। विधायक सिंघवी ने बताया कि कस्बे में 11 अप्रेल 2021 को हुए दंगे व आगजनी में आसिफ असाड़ी व पार्षद हस्सान खान दंगे के मुख्य आरोपी थे। आसिफ को पुलिस ने 7 प्रकरणों में आरोपी बनाया है, जबकि हस्सान खान राजनीतिक दबाब के चलते अपना नाम निकलवाने मे कामयाब रहा हैं। आसिफ के साथ हस्सान भी मुख्यमंत्री की पार्टी में मौजूद था। आसिफ की पत्नी संजीदा आसिफ वार्ड 26 से पार्षद है। मुख्यमंत्री कार्यालय से रोजा इफ्तार पार्टी मे शामिल होने कें लिए संजीदा को आमंत्रण कार्ड जिला प्रशासन के माध्यम से मिला था। आसिफ इसी आमंत्रण पत्र के आधार पर रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल हुुआ। वहां से उसने जनप्रतिनिधिओं के साथ अपने फोटो शेयर किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो