scriptराजस्थान में हुई बड़ी वारदात, बीजेपी नेता के इकलौते बेटे को बीच सड़क आठ गोलियां मारी | BJP worker brutally murdered in the middle of the road in Chittorgarh, | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में हुई बड़ी वारदात, बीजेपी नेता के इकलौते बेटे को बीच सड़क आठ गोलियां मारी

उसके पिता बापूलाल आंजना बूथ अध्यक्ष भाजपा से रह चुके हैं और पिता पुत्र वर्तमान में भी भाजपा कार्यकर्ता हैं। पुलिस ने बताया कि विकास के एक दोस्त ललित की बेटी की मौत हो गई थी।

जयपुरFeb 03, 2023 / 07:46 am

JAYANT SHARMA

bjp_worker.jpg
जयपुर
जोधपुर में बुधवार दोपहर दनादन गोलियां चली बीच सड़क और एक गैंगस्टर ने दूसरे गैंगस्टर को घेरकर गोलियांें से भून दिया। जोधपुर पुलिस खाली हाथ है, अभी कुछ कर नहीं सकी है। ऐसे में अब चित्तौड़ में इसी तरह की घटना हुई है। भाजपा के कार्यकर्ता को बीच सड़क दस गोलियां मारी। आठ उसके शरीर से आर पार हो गई। खून का नाला बह गया सड़क पर और उसकी मौके पर ही जान चली गई। इस घटना के बाद अब पूरे जिले में दहशत का माहौल है।
हत्या करने वाले पांच से छह हत्यारे अलग अलग दिशाओं में पैदल ही भाग गए। उनकी तलाश के लिए पूरी रात से छापेमारी जारी है। मामला निंबाहेड़ा इलाके का है। पुलिस ने बताया कि मरने वाला का नाम बंटी उर्फ विकास आंजना है। वह 28 साल का था। उसके पिता बापूलाल आंजना बूथ अध्यक्ष भाजपा से रह चुके हैं और पिता पुत्र वर्तमान में भी भाजपा कार्यकर्ता हैं। पुलिस ने बताया कि विकास के एक दोस्त ललित की बेटी की मौत हो गई थी।
विकास उसका दुख बांटने ही गया था। विकास और उसके दो दोस्त एक ही बाइक पर थे। विकास अपने साथियों के साथ लौट रहा था तो तो निंबाहेडा इलाके में उसे घेर लिया गया। विकास के दोनो दोस्त छुप गए। लेकिन वहां घात लगाकर बैठे तीन से चार बदमाशों ने विकास को गोलियों से भून दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। विकास के पिता और परिवार के अन्य लोग सदमे में है। विकास की शादी कुछ समय पहले हुई थी। उसे एक साल की एक बेटी भी है। उधर शव लेने से परिजनों ने इंकार कर दिया है। पुलिस को रंजिश ही कारण लग रही है। लेकिन रंजिश क्यों और किससे है, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Home / Jaipur / राजस्थान में हुई बड़ी वारदात, बीजेपी नेता के इकलौते बेटे को बीच सड़क आठ गोलियां मारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो