scriptबॉलीवुड के सितारों को भी पसंद है गुलाबी शहर में घूमना, जानें जयपुर में क्या है बी-टाउन के स्टार्स की पसंद | Bollywood Celebrity like in jaipur | Patrika News
जयपुर

बॉलीवुड के सितारों को भी पसंद है गुलाबी शहर में घूमना, जानें जयपुर में क्या है बी-टाउन के स्टार्स की पसंद

बॉलीवड स्टार्स से हमारा मतबल यह नहीं है कि वे यहां सिर्फ अपनी अपकमिंग फिल्मों का प्रमोशन करने आते है।

जयपुरAug 26, 2017 / 04:13 pm

Kamlesh

Bollywood Celebrity like in jaipur

Bollywood Celebrity like in jaipur

जयपुर। बॉलीवड स्टार्स से हमारा मतबल यह नहीं है कि वे यहां सिर्फ अपनी अपकमिंग फिल्मों का प्रमोशन करने आते है। वे यहां आकर पवित्र और दैवीय हस्तक्षेप की इच्छा करते है। वे छुट्टियों के लिए आते है, वे शादियों में नाचने और गाने के लिए आए, वे यहां शूट करने के लिए आए। इन सबसे ज्यादा बहुत से लोग आए क्योंकि उनका विश्वास है कि यह राज्य वह जादू की छड़ी है, वह लक्की चार्म है जो उनकी फिल्मों को सफल बनाता है।
इसलिए अब जयपुर में बहुत से बॉलीवुड स्टार्स को कॉलेज और मॉल्स में जाते हुए और डांस करते हुए देखा गया है। जोधपुर में इन सभी स्टार्स को सीधा रास्ता अपनाते हुए बड़े बजट की शादियों और यहां तक की बर्थडे पार्टियों में भी परफॉर्म करते हुए देखा है। उदयपुर उन लोगों के लिए चुना गया जो राज्य को अपनी फिल्म में पृष्ठभूमि के रुप में चाहते थे और अजमेर और जयपुर जहां वे प्रार्थना करने आते थे और अपनी इच्छाओं को भगवान के सामने रखते थे। लेकिन बॉलीवुड के स्टार्स जब ये सब कर रहे थे, उन्होंने यह भी बताया कि वह इस शहर के बारे में क्या सोचते है, और इस राज्य से संंबंधित उनकी यादों और संबंधों के बारे में भी बताया। यहां हम कुछ सबसे अच्छे वाक्य बता रहे है, जोे इस साल बॉलीवुड स्टार्स के मुंह से सुनाई दिए कि उन्हें क्यों जयपुर से प्यार है या जयपुर सर्वश्रेष्ठ क्यों है?
दीपिका के लिए लक्की जगह- दीपिका पादुकोण का कहना है कि राजस्थान से उनका एक विशेष संबंध है। बॉलीवुड में आने से पहले बीकानेर में मुझे मेरा पहला व्यावसायिक विज्ञापन शूट याद है। यह मेरे लिए एक भागयशाली जगह है।
सोनाक्षी को पसंद है जयपुर आना – सोनाक्षी सिन्हा का कहना है जब तक मैं जयपुर का दौरा नहीं करती मेरी फिल्मों का प्रमोशन पूरा नहीं होता है। यह एक ऐसा शहर है जहां में हमेशा आना पसंद करती हूं।
करिश्मा का सबसे शानदार क्षण – करिश्मा कपूर का कहना है कि जयपुर में उनका सबसे यादगार क्षण वह था जब उन्होंने फिल्म जुबेदा की शूटिंग के दौरान असली कुंदन, मीना और पोलकी के गहने पहने थे। यह मेरे लिए एक शानदार अनुभव था।
करीना कपूर- करीना कपूर का जयपुर से कोई प्यार नहीं होगा निश्चित रुप से। करीना कपूर जब फिल्म गोरी तेरे प्यार में के प्रोमोज के लिए जयपुर आई थी तब उनका शायद जयपुर को कोई चमकदार अनुभव नहीं रहा। वह एक कॉलेज में गई थी, जहां उन्हें देखकर भीड़ हिंसक हो गई और उनके मुंह से यह सुना गया था कि मुझे निकालो यहां से।
मल्लिका का कहना है, यह मेरा हिस्सा है – डर्टी पॉलिटिक्स की शूटिंग के समय.. यह मेरी यात्रा में मेरा हिस्सा बन गया था। मुझे लगता है कि जितना मैं खुद को जीती हूं उतना ही इस यात्रा को भी जी रही हूं। वहीं द बैचलरेट इंडिया की शूटिंग के समय, डेट्स यहां हो रही है, शूटिंग यहां हो रही है, दिल यहां टूट रहा है। यह सब कुछ उस मिट्टी का अंग है जहां हम शूटिंग कर रहे है। यह सब मेरी यात्रा का हिस्सा था जैसे बाकी कुछ और था।
एकता कहती है, काले हनुमान जी मुझे यहां खींचते है – एकता कपूर का कहना है कि काले हनुमान जी की दिव्य ज्योति और आभा मुझे हमेशा इस मंदिर की ओर खींचती है। और अजमेर के लिए एकता का कहना है, वास्तव में जब आप किसी देवी या देवता से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं, तो आप हमेशा अपने जीवन में उनकी मौजूदगी महसूस करना चाहते हैं।
अक्षय कुमार कहते है, भोजन से प्यार है – अक्षय कुमार को स्थानीय भोजन बहुत पसंद है। लेकिन अब ये मत पूछना कि उन्होंने क्या ऑर्डर किया।

विवेक ओबरॉय कहते है, प्यार है – मुझे इस राज्य से प्यार है इसलिए नहीं कि यह इतना जीवंत और रंगीन है। मेरे प्यार की एक मजबूत वजह है। मुझे राजस्थान की मिट्टी से प्यार है क्योंकि मैंने यहां सर्दी, गर्मी, बरसात हर मौसम देखा है और जिया है। 12 साल वह बहुत कुछ है जिसमें तेज गर्मी और अकड़ाने वाली सर्दी की यादें है।

Home / Jaipur / बॉलीवुड के सितारों को भी पसंद है गुलाबी शहर में घूमना, जानें जयपुर में क्या है बी-टाउन के स्टार्स की पसंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो