scriptराजस्थान में आकाशीय बिजली का ख़ौफ़नाक कहर, यूं हुई बालक की दर्दनाक मौत | Child death due to celestial lightning in Ajitgarh | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में आकाशीय बिजली का ख़ौफ़नाक कहर, यूं हुई बालक की दर्दनाक मौत

राजस्थान में आकाशीय बिजली का ख़ौफ़नाक कहर, यूं हुई बालक की दर्दनाक मौत

जयपुरApr 10, 2018 / 10:08 pm

rohit sharma

अजीतगढ़।

अजीतगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से बालक की दर्दनाक मौत हो गई। बालक पर अचानक तेज गर्जना के आकाशीय बिजली साथ गिरी। बिजली गिरने से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बालक को परिजनों ने गंभीर हालत में अजीतगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।
अजीतगढ़ में मंगलवार को घर के बाहर खेत में खेल रहे बच्चे पर अचानक आकाशीय बिजली गिरने से बालक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना अजीतगढ़ के मोती वाला कुए की है जहां 12 वर्षीय बालक जॉनी पुत्र शायर जाट अपने घर के बहार खेत में में खेल रहा था। बालक पर अचानक तेज गर्जना के आकाशीय बिजली गिरी और बालक वहीं बालक गंभीर रूप से झुलस गया। परिजन गंभीर हालत में बालक को अजीतगढ़ के बाबा नारायण दास राजकीय अस्पताल में लेकर आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
READ :- #BHARATBANDH : 10 अप्रेल भारत बंद को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया बड़ा बयान

परिजनों को पता लगते ही घर में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार अजीतगढ़ के मोतीवाला कुआं पर जॉनी पुत्र शायर जाट उम्र 12 साल घर के बाहर खेल रहा था अचानक बारिश के साथ तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली गिरने से बालक गंभीर घायल हो गया। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल में लेकर आये चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत की खबर पाकर परिजन बदहवास हो गए तथा कोहराम मच गया। अस्पताल में मौजूद लोगों ने परिजनों को ढांढस बंधाया। सूचना पर अजीतगढ़ नायब तहसीलदार केदारनाथ सैनी, थाना प्रभारी हिम्मत सिंह अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

Home / Jaipur / राजस्थान में आकाशीय बिजली का ख़ौफ़नाक कहर, यूं हुई बालक की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो