scriptफिल्म हम साथ-साथ हैं कि इस अभिनेत्री के खिलाफ बिश्नोई समाज में आक्रोश, जान से मारने की मिली धमकी! | Salman co-star Kunickaa Sadanand gets death threats in kala hiran case | Patrika News
जोधपुर

फिल्म हम साथ-साथ हैं कि इस अभिनेत्री के खिलाफ बिश्नोई समाज में आक्रोश, जान से मारने की मिली धमकी!

अब फिल्म हम साथ-साथ हैं कि इस अभिनेत्री के खिलाफ बिश्नोई समाज ने दर्ज करवाया केस, जान से मारने की मिली धमकी

जोधपुरApr 10, 2018 / 09:04 pm

rohit sharma

hiran

hiran

जोधपुर।

कांकाणी हिरण शिकार मामलें से जमानत पर सलमान तो रिहा हो गए हैं लेकिन उनके बचाव करने वालों के बचाव करना बड़ी मुसीबत बन गया है। हाल ही में शिल्पा शिंदे ने सलमान के बचाव में कुछ ऐसा कह दिया था की वो बिश्नोईयों को रास नहीं आया और अब हम साथ-साथ हैं फ़िल्म की को-एक्ट्रेस कुनिका सदानंद ने भी सलमान के बचाव में कुछ ऐसा बोल दिया की वो बिश्नोई समाज को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने जोधपुर में अभिनेत्री कुनिका सदानंद के खिलाफ केस दर्ज़ करा दिया है।
बिश्नोई समाज पर गलत टिप्पणी करने के मामले को लेकर बिश्नोईयों ने हाल ही में मंगलवार को अभिनेत्री कुनिका सदानंदलाल पर केस दर्ज करवा दिया है। बिश्नोई समाज पर गलत टिप्पणी करने से विश्नोई समाज के लोगों में आक्रोश है। इस आक्रोश के चलते बिश्नोई समाज ने जोधपुर के ओसियां थाने में हम साथ-साथ है की को-एक्ट्रेस के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवा दिया है।
बिश्नोई समाज ने कुनिका पर आरोप लगाया है कि उन्होंने टीवी चैनल की एक डिबेट में बिश्नोई समाज के लिए अपमानजनक टिप्पणियां की है।
कुनिका पर आरोप लगा है कि डिबेट के वक़्त उन्होंने बिश्नोई समाज के ख़िलाफ़ ऐसा कह दिया की समाज़ में गहरा आक्रोश देखा गया। कुनिका पर लगे आरोप के अनुसार उन्होंने कहा कि बिश्नोई समाज खुद ही जानवरों का शिकार करता है और उनका मांस भी खाता है।
इसके बाद अखिल भारतीय बिश्नोई सभा की जिला इकाई ने बैठक बुलाकर कुनिका सदानंद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का निर्णय लिया और सभा के सभी पदाधिकारी व समाज के लोगों ने इस मामले में गलत टिप्पणी को लेकर डीसी को ज्ञापन सौंपा।
आ रही है जान से मारने की धमकी

आपको बता दें कि कुनिका संदानंदलाल फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में सलमान खान की को-एक्टर एक्ट्रेस रहीं थी। हाल ही में कुनिका के बिश्नोईयों के खिलाफ बयान देने के बाद जान से मारने की धमकी और अश्लील मैसेज आ रहे थे। एक्ट्रेस ने इस इन घटानाओं के लिए बिश्नोई समाज को ही जिम्मेदार बताया है।

Home / Jodhpur / फिल्म हम साथ-साथ हैं कि इस अभिनेत्री के खिलाफ बिश्नोई समाज में आक्रोश, जान से मारने की मिली धमकी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो