महिला से छेड़छाड़ पर दो गुटों में लाठी-भाटा जंग के बाद तनाव, चौमूं में आज भी बाजार बंद, धारा 144 लागू

Dinesh Saini | Updated: 04 Dec 2017, 07:29:33 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार सुबह लोग चौपड़ पर एकत्रित हो गए और बाजार बंद करवा दिया...

चौमूं/जयपु। चौमूं शहर के वार्ड नम्बर 30 में रविवार शाम करीब 4 बजे महिला से छेड़छाड़ की बात को लेकर दो समुदाय के लोग आमने हो गए। झगड़े में तीन जनें गंभीर रूप से घालय हो गए। घटना के बाद से चौमूं में तनाव के हालात हैं और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार सुबह लोग चौपड़ पर एकत्रित हो गए और बाजार बंद करवा दिया। इस दौरान विधायक के खिलाफ भी नारेबाजी की। प्रशासन ने तनावपूणज़् माहौल को देखते हुए धारा 144 लगा दी है।

 

पुलिस के अनुसार वार्ड नम्बर 30 स्थित जाट मोहल्ले में रहने वाली महिला से पठानों के मोहल्ले में रहने वाले समुदाय विशेष के कुछ युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। इसी दौरान वहां मौजूद जाट मोहल्ला निवासी मुकेश, कैलाश और राहुल ने रोका तो दोनों गुटों में झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए।

 

40-50 लोगों ने घर में घुसकर तीन युवकों को पीटा
मुकेश, कैलाश व राहुल जैसे ही अपने घर पहुंचे, पठान मोहल्ले में रहने वाले समुदाय विशेष के करीब 40-50 लोगों ने घर में घुसकर तीन युवकों से जमकर मारपीट की और भाग निकले। जाटों के मोहल्ले में रहने वाले लोगों को जब इस बात का पता चला तो आक्रोशित हो गए। कुछ देर बाद दोनों समुदायों के लोगों में लाठी-भांटा जंग शुरू हो गई।

 

पुलिस ने करवाया मामला शांत
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया। हालांकि तनावपूणज़् माहौल को देखते हुए यहां भी पुलिस जाप्ता तैनात है। इस संबंध में जाटों का मोहल्ला में रहने वाले पक्ष के लोगों ने थाने में मामला दजज़् कराया है। पुलिस मामला दजज़् कर यहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

 

विधायक के खिलाफ भी नारेबाजी, आज कराए गए बाजार बंद
आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार सुबह लोग चौपड़ पर एकत्रित हो गए और बाजार बंद करवा दिया। इस दौरान विधायक के खिलाफ भी नारेबाजी की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned