scriptदाती पर वक्री हुए शनि! अब और बढ़ेगी मुश्किलें, महिला आयोग उठा रही ऐसा कदम | Daati Maharaj Rape Case - Mahila Ayog Active on Daati Rape Case | Patrika News
जयपुर

दाती पर वक्री हुए शनि! अब और बढ़ेगी मुश्किलें, महिला आयोग उठा रही ऐसा कदम

कलेक्टर ने इस मामले में एक जांच टीम भी गठित की है…

जयपुरJun 28, 2018 / 04:53 pm

dinesh

Daati Maharaj

शिष्या से रेप के आरोपी दाती महाराज बोले- जांच में करूंगा पूरा सहयोग

जयपुर। शिष्या से रेप के आरोपों में घिरे दाती मदन की मुश्किल अब और बढ़ती नजर आ रही है। अब महिला आयोग ने पाली कलेक्टर से दाती मदन के आश्रम से अचानक बालिकाओं के गायब होने के मामले की रिपोर्ट मांगी है। कलेक्टर ने इस मामले में एक जांच टीम भी गठित की है।
गौरतलब है कि स्वंयभू बाबा Daati Madan के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज होने के बाद उनके आलावास स्थित गुरुकुल से लगभग 600 बालिकाएं गायब हैं। अब यहां केवल 100 बालिकाएं ही बची हैं। ऐसे में आश्रम से गायब लड़कियां पुलिस के लिए सिर दर्द बन गई हैं। वहीं दाती मदन मीडियाकर्मियों के सामने दावा कर रहे हैं कि आश्रम में 700 बालिकाएं हैं। हालांकि पुलिस इन गायब लड़कियों का पता लगाने में लगी है। सुत्रों की माने तो दाती पर आरोप लगने के बाद घबराकर ये 600 लड़कियां भागकर अपने घर चली गई हैं।
वहीं दूसरी ओर… पीडि़ता उठाएगी ऐसा कदम
15 दिन बीत जाने के बाद भी दाती मदन को गिरफ्तार नहीं किया गया है और न ही उसके खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में दाती केस में दिल्ली पुलिस की जांच से असंतुष्ट पीडि़ता अब दिल्ली हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रही है। जहां वह सीबीआई जांच की मांग करने वाली है।
एक दशक से दाती मदन की शिष्या थी पीडिता
दिल्ली पुलिस की एक टीम एक शिष्या के साथ रेप के आरोपी दाती मदन के राजस्थान स्थित एक आश्रम में आई। एक अधिकारी ने बताया कि टीम के साथ रेप पीडि़ता भी थी। पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह एक दशक से दाती मदन की एक शिष्या थी, लेकिन उसके साथ बलात्कार किये जाने के बाद वह राजस्थान में अपने घर लौट गई थी। टीम को दाती महाराज पाली स्थित आश्रम में नहीं मिला। उन्होंने कहा कि टीम ने पीडि़ता के आरोपों की पुष्टि के लिए आश्रम का निरीक्षण किया।

Home / Jaipur / दाती पर वक्री हुए शनि! अब और बढ़ेगी मुश्किलें, महिला आयोग उठा रही ऐसा कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो