केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे की मांग, कांग्रेस नेताओं का मौन व्रत

जयपुर। लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग करते कांग्रेस नेता आज मौन व्रत करेंगे। मौन व्रत सुबह 9:45 बजे से दोपहर 1 बजे तक सिविललाइंस फाटक के पास किया जाएगा

By: rahul

Published: 11 Oct 2021, 08:24 AM IST

जयपुर। लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग करते कांग्रेस नेता आज मौन व्रत करेंगे। मौन व्रत सुबह 9:45 बजे से दोपहर 1 बजे तक सिविललाइंस फाटक के पास किया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में मंत्री, विधायक, पार्टी पदाधिकारियों और अग्रिम संगठनों के नेता और कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने प्रदेश कांग्रेस को चिट्ठी भेजकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग को लेकर तीन घंटे मौन व्रत करने के निर्देश दिए थे। कांग्रेस ने इससे पहले जयपुर में पैदल मार्च करके लखीमपुर खीरी की घटना का विरोध जताया था। इसके बाद 7 अक्टूबर को भरतपुर जिले में यूपी बॉर्डर पर प्रदर्शन किया था। अब कांग्रेस नेता मौन व्रत कर मंत्री के इस्तीफे की मांग करेंगे।लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे पर गाड़ी से कुचलकर प्रदर्शन कर रहे चार किसानों को मारने का आरोप है।

rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned