scriptदिया कुमारी कल पहुंचेंगी हिमाचल प्रदेश, सिरमौर में सुरेश कुमार कश्यप के लिए मांगेंगी वोट | Diya Kumari will reach Himachal Pradesh Tomorrow Sirmour Suresh Kumar Kashyap will seek votes | Patrika News
जयपुर

दिया कुमारी कल पहुंचेंगी हिमाचल प्रदेश, सिरमौर में सुरेश कुमार कश्यप के लिए मांगेंगी वोट

Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग समाप्त हो गई है। अब राजस्थान के भाजपा नेता को उन लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी कल हिमाचल प्रदेश में सिरमौर में लाेकसभा चुनाव प्रचार करेंगी।

जयपुरMay 06, 2024 / 05:38 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Diya Kumari will reach Himachal Pradesh Tomorrow Sirmour Suresh Kumar Kashyap will seek votes

राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी

Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी दिल्ली एवं महाराष्ट्र के बाद अब मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी। दिया कुमारी मंगलवार को जयपुर से शिमला लोकसभा क्षेत्र के नाहन पहुंच कर भाजपा उम्मीदवार सुरेश कुमार कश्यप के पक्ष में जनता से मतदान की अपील करेंगी। इससे पूर्व उन्होंने रविवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के पक्ष में नारी सशक्तिकरण सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने सम्मेलन में बड़ी संख्या में मौजूद महिलाओं से आह्वान करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए नारी शक्ति वंदन अधिनियम के माध्यम से 33 प्रतिशत आरक्षण सुनिश्चित किया है जो एक ऐतिहासिक कदम है।

शुक्रवार को पुणे और बारामती में किया प्रचार

इससे पहले दिया कुमारी ने शुक्रवार के महाराष्ट्र के पुणे में भाजपा उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल और बारामती से उम्मीदवार सुनेत्रा पवार के पक्ष में प्रवासी राजस्थानियों से वोट देने की अपील की। दिया कुमारी ने राजस्थान में भी लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में 25 से ज्यादा सभाओं, एक दर्जन रोड शो और छह नामांकन रैलियों में शिकरत की।

Hindi News/ Jaipur / दिया कुमारी कल पहुंचेंगी हिमाचल प्रदेश, सिरमौर में सुरेश कुमार कश्यप के लिए मांगेंगी वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो