scriptडोटासरा ने कसा तंज… मन की बात बहुत हो गई पेपर लीक की बात कब करेंगे | Patrika News
जयपुर

डोटासरा ने कसा तंज… मन की बात बहुत हो गई पेपर लीक की बात कब करेंगे

नीट के स्केम के बाद यूजीसी नेट परीक्षा में धांधली नरेंद्र मोदी सरकार का फेलियर है।

जयपुरJun 20, 2024 / 11:03 am

rajesh dixit

-नीट पेपर को लेकर कांग्रेस नेताओं ने फिर खोला मोर्चा

-कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा व पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट उतरे विरोध में

जयपुर। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी पर तंज करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है कि मन की बात बहुत हो गई पेपर लीक की बात कब करेंगे। इधर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी नीट पेपर लीक प्रकरण पर एक्स पर पोस्ट किया है कि यह छात्र हितों के खिलाफ है।
गोविंद सिंह डोटासरा: मोदी सरकार का फेलियर

एनटीए द्वारा आयोजित यूजीसी-नेट जून 2024 का पेपर गड़बड़ी की वजह से एक दिन बाद रद्द। लगातार पेपर लीक देश के युवाओं के साथ धोखा है। नीट के स्केम के बाद यूजीसी नेट परीक्षा में धांधली नरेंद्र मोदी सरकार का फेलियर है। नरेंद्र मोदी जी मन की बात बहुत हो गई पेपर लीक की बात कब करेंगे?
सचिन पायलट: केंद्र सरकार का संवेदनहीन रवैया बेहद निंदनीय

नीट परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर केंद्र सरकार का संवेदनहीन रवैया बेहद निंदनीय है। कई राज्यों से हुई गिरफ्तारियां साफ बता रही हैं कि इस परीक्षा में बड़ी धांधली हुई है। लाखों छात्र व उनके अभिभावक जो अथक परिश्रम कर परीक्षा की तैयारी करते हैं, उनके सपनों और भविष्य के समक्ष संकट खड़ा हो गया है। सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि नीट परीक्षा में हुई छोटी से छोटी लापरवाही की गंभीरता से जांच होनी चाहिए। पेपर लीक एक अपराध है एवं इसके विरुद्ध एक सख्त कानून बनाया जाना चाहिए। नीट पेपर लीक मामले की गहनता एवं पारदर्शिता से जांच हो एवं छात्रों, अभिभावकों व देश के समक्ष पूरी सच्चाई लाई जाए। हम मजबूती से छात्रों और उनके अभिभावकों के साथ खड़े है और आपके अधिकार की आवाज बुलंद करते रहेंगे।

Hindi News/ Jaipur / डोटासरा ने कसा तंज… मन की बात बहुत हो गई पेपर लीक की बात कब करेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो