scriptडॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने स्थगित किया विधानसभा का घेराव | Dr. Kirori Lal Meena postponed the movement | Patrika News
जयपुर

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने स्थगित किया विधानसभा का घेराव

बेरोजगारों के हक की लड़ाई मैं मेरे जीवन की अंतिम सांस तक लडूंगा- डॉ. किरोड़ीलाल मीणा

जयपुरSep 12, 2021 / 12:27 am

Rakhi Hajela


जयपुर।
छात्रों और प्रदेश के बेरोजगार युवाओं की विभिन्न मांगों को लेकर १३ सितंबर को होने वाले विधानसभा घेराव को भाजपा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने स्थगित कर दिया है। हालांकि उन्होंने कहा कि सरकार यह नहीं समझे कि मैं इस मामले में चुप बैठ गया हूं। मैं न रुका हूं, न ही मैं थका हूं। प्रदेश के बेरोजगारों के हक की लड़ाई मैं मेरे जीवन की अंतिम सांस तक लडूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार षड्यंत्रपूर्वक कोरोना के नाम पर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं की जायज मांगों को दबा रही है। राज्य सरकार या तो इनकी मांगों को मान ले, नहीं तो आगामी दिनों में युवाओं के साथ एक ऐतिहासिक आंदोलन किया जाएगा। आखिर कब तक कोरोना के नाम पर सरकार छुपने का प्रयास करेगी?
गौरतलब है कि बेरोजगार युवाआें की १३ सूत्रीय मांगों को लेकर उन्होंने शुक्रवार को शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा से भी मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने सभी बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिए जाने के साथ ही प्रदेश में सभी रिक्त पदों की विज्ञप्ति निकालकर उन्हें भरे जाने की मांग की थी। उनका कहना था िक बाहर के लोग आकर हमारी नौकरियां खा रहे हैं।

Home / Jaipur / डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने स्थगित किया विधानसभा का घेराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो