scriptड्यूरोप्लाई अपने पार्टनर्स की व्यावसायिक यात्रा के लिए प्रतिबद्ध | Duroply Commits to the Business Journey of its Partners | Patrika News

ड्यूरोप्लाई अपने पार्टनर्स की व्यावसायिक यात्रा के लिए प्रतिबद्ध

locationजयपुरPublished: Sep 06, 2022 09:50:15 am

हर घर तिरंगा, देश की मजबूती के लिए ड्यूरोप्लाई ने आगे बढ़ने के प्रयास में शक्ति प्रदान करने के रूप में तिरंगा थीम का प्रचार किया। इसके तहत स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ड्यूरोप्लाई ने अखिल भारत में अपने चैनल पार्टनर्स को 5000 से अधिक तिरंगे किट्स वितरित किए हैं।

ड्यूरोप्लाई अपने पार्टनर्स की व्यावसायिक यात्रा के लिए प्रतिबद्ध

ड्यूरोप्लाई अपने पार्टनर्स की व्यावसायिक यात्रा के लिए प्रतिबद्ध

हर घर तिरंगा, देश की मजबूती के लिए ड्यूरोप्लाई ने आगे बढ़ने के प्रयास में शक्ति प्रदान करने के रूप में तिरंगा थीम का प्रचार किया। इसके तहत स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ड्यूरोप्लाई ने अखिल भारत में अपने चैनल पार्टनर्स को 5000 से अधिक तिरंगे किट्स वितरित किए हैं। उपरोक्त थीम से सृजित हर घर ड्यूरो घर की मजबूती के लिए के माध्यम से ड्यूरोप्लाई ने हमारे देश को तिरंगा द्वारा प्रदान की जाने वाली मजबूती को एक बार फिर उजागर किया है। तिरंगे से प्रेरणा लेकर ड्यूरोप्लाई अपने प्रीमियम क्वालिटी के प्लाईवुड के माध्यम से घर के इंटीरियर्स को मजबूती प्रदान कर रहा है।
अखिलेश चितलांगिया, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ड्यूरोप्लाई ने कहा कि हम एक महान राष्ट्र बनने की दिशा में भारत की 75 वर्षों की सफल यात्रा को नमन करते हैं। ड्यूरोप्लाई में अपनी 65 वर्षों से अधिक की विरासत के रूप में हम एक जिम्मेदार कंपनी के रूप में विकसित होने के लिए कार्यरत हैं। हम अपने ग्राहकों के लिए बेहतर गुणवत्ता वाले प्लाइवुड की पेशकश करने के लिए दृढ़ हैं। इसी संकल्प के अनुरूप हम अपने तमाम सम्मानित ग्राहकों को हमारे प्लाइवुड की विस्तृत श्रृंखला पर लाइफ टाइम गारंटी प्रदान करना सुनिश्चित करते हैं, जो कि इंडस्ट्री में पहली बार है।
ड्यूरोप्लाई भारत वर्ष में अपने 500 से अधिक चैनल पार्टनर्स के माध्यम से अपने सम्मानित ग्राहकों को प्रीमियम प्लाइवुड की पेशकश करता है। उक्त चैनल पार्टनर्स ग्राहकों को उस अंतर के बारे में शिक्षित करते हैं, जो एक बेहतर गुणवत्ता वाला प्लाईवुड, घर के इंटीरियर को प्रदान करता हैं।
यह लक्षित दर्शकों को इससे अवगत कराने के लिए ड्यूरोप्लाई द्वारा की गई कई शिक्षा पहलों का अनुसरण करता है। ड्यूरोप्लाई ने हाल ही में ड्यूरो टीवी लॉन्च किया है। यह एक यूट्यूब चैनल है, जो ग्राहकों को बेहतर गुणवत्ता वाले प्लाइवुड खरीदने की जानकारी देने पर केंद्रित है। ये विभिन्न प्रोडक्ट सेग्मेंट्स में होम फर्निशिंग के लिए कंपनी के प्रीमियम प्लाइवुड प्रोडक्ट्स की श्रृंखला के जरिए गुणवत्ता वाले प्लाइवुड के लिए ग्राहकों को जागरूक करने में अहम् भूमिका निभाते हैं। ड्यूरोप्लाई को अपने प्लाइवुड प्रोडक्ट्स के लिए इंडस्ट्री के खिलाड़ियों और बिचौलियों के बीच गहन ब्रांड विश्वास प्राप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो