scriptरात दो बजे जयपुर के फाइव स्टार होटल पर पुलिस का छापा, 12 थानों की पुलिस पहुंची, 15 युवतियां और 25 युवक पकड़े गए…. | Early Morning Police Raid In Jaipur Ramada Hotel, 15 girls and 25 boys detained from five star hotel | Patrika News
जयपुर

रात दो बजे जयपुर के फाइव स्टार होटल पर पुलिस का छापा, 12 थानों की पुलिस पहुंची, 15 युवतियां और 25 युवक पकड़े गए….

Jaipur Police Raid: यह रेड तड़के चार बजे तक चलने के बारे में जानकारी मिली है। होटल प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज करने की बात सामने आ रही है।

जयपुरMay 25, 2024 / 10:01 am

JAYANT SHARMA

Jaipur News: जयपुर को छोटी काशी कहा जाता है…… कारण है कि काशी में जितने मंदिर हैं लगभग उतने ही मंदिर जयपुर में भी हैं। पुराने शहर में तो हर तीसरे घर में चौक है और उसमें ठाकुर जी की का मंदिर है। लेकिन छोटी काशी का अब स्वरूप बिगड़ रहा है। डिस्को, पब, शराब, हुक्के…… शाम से लेकर रात तक सब चल रहे है, हालात ये है कि पुलिस कमिश्नर तक के आदेश नहीं माने जा रहे हैं। जयपुर के एक पांच सितारा होटल में देर रात दो बजे के बाद पुलिस ने रेड की और तड़के चार बजे तक वहां से करीब चालीस से ज्यादा लड़के – लड़कियों को हिरासत में लिया गया। वे मदहोश होकर डिस्को पर थिरके जा रहे थे। उनमें से अधिकतर को बसों में भरकर पहले थाने लाया गया और उसके बाद उनके खिलाफ नियमानुसार एक्शन लिया गया। यह जयपुर की पहली बड़ी रेड़ है।

जिस थाने में होटल उस थाने को जानकारी नहीं दी, 12 थानों की पुलिस कर गई रेड….

दरअसल जयपुर के आदर्श नगर थाना इलाके में स्थित एक पांच सितारा होटल पर यह एक्शन लिया गया। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के दो अफसर प्रदीप यादव और रणवीर मीणा ने इसे लीड किया। पुलिस लाइन से जाब्ता बुलाया गया और डीएसटी टीमें भी साथ रही। आदर्श नगर थाने को छोड़ आसपास के करीब बारह थानों की पुलिस जीपें और स्टाफ को भी बुलाया गया। होटल को घेरकर रेड की गई। हर कमरे की तलाशी ली गई और छत तक जो भी नियमों के खिलाफ मिला उस पर एक्शन लिया गया।

हुक्का पीती, जाम छलकाती…. मदहोश मिलीं लड़कियां

बताया जा रहा है कि करीब पंद्रह लड़कियां मिली जो हुक्का पीती और जाम छलकाती मिली। उन पर एक्शन लिया गया। आदर्श नगर थाने में लाकर उनके खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत एक्शन लिया गया और बाद में जुर्माना कर उन्हें छोड़ दिया गया। उसके अलावा करीब 25 से ज्यादा युवकों को भी पकड़ा गया। ये भी डिस्कों में नाच रहे थे और जाम छलका रहे थे। उनके खिलाफ शांति भंग समेत अन्य धाराओं में एक्शन लिया गया है । यह रेड तड़के चार बजे तक चलने के बारे में जानकारी मिली है। होटल प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज करने की बात सामने आ रही है।

11 बजे तक पब, डिस्को, बार…. सब बंद हो जाने चाहिए, कमिश्नर ने दिए थे आदेश… लेकिन

दरअसल कुछ समय पहले जयपुर पुलिस कमिश्नर ने आदेश दिए थे कि रात आठ बजे के बाद ठेकों पर शराब नहीं बिकनी चाहिए। साथ ही रात 11 बजे तक होटलों में पब, डिस्को और बार बंद हो जाने चाहिएं। लेकिन कई जगहों से सूचना मिल रही थी कि देर रात तक ये सब जारी रहता है। ऐसे में अब एक्शन शुरू हो गए हैं। होटल के साथ ही होटल में बने एक क्लब पर भी एक्शन लिया गया है।

Hindi News/ Jaipur / रात दो बजे जयपुर के फाइव स्टार होटल पर पुलिस का छापा, 12 थानों की पुलिस पहुंची, 15 युवतियां और 25 युवक पकड़े गए….

ट्रेंडिंग वीडियो