scriptRajasthan Politics : राजस्थान में अगर बढ़ी ईडी कार्रवाई तो सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस | Patrika News

Rajasthan Politics : राजस्थान में अगर बढ़ी ईडी कार्रवाई तो सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस

locationजयपुरPublished: Jun 07, 2023 08:23:12 am

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Rajasthan Assembly Election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 से पहले प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की एंट्री ने सत्तारूढ़ कांग्रेस में खलबली मचा दी है।

Rajasthan Assembly Election 2023


Rajasthan Assembly Election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 से पहले प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की एंट्री ने सत्तारूढ़ कांग्रेस में खलबली मचा दी है। इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि मंगलवार को केबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मंत्रियों के साथ इस मुद्दे पर अलग से चर्चा की।

इस चर्चा में कई मंत्रियों ने ईडी के मामले में भाजपा पर जवाबी हमले करने का सुझाव दिए हैं। बैठक में इस बात पर भी चर्चा हुई है कि अगर आने वाले दिनों में ईडी की कार्रवाई के मामले ज्यादा बढ़ते हैं तो फिर कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरेगी। ईडी के खिलाफ धरने-प्रदर्शन करने का फैसला प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर छोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें

गहलोत-पायलट में मतभेद नहीं, रंधावा ने बताया फार्मूला


गुटबाजी और बयानबाजी नहीं करने की भी हिदायत

विश्वस्त सूत्रों की माने तो बैठक में प्रदेश प्रभारी रंधावा ने तमाम मंत्रियों को एक-दूसरे खिलाफ बयानबाजी नहीं करने और गुटबाजी से दूर रहने की हिदायत भी दी है।

बुधवार को वॉर रूम में बैठक लेंगे रंधावा
इधर प्रदेश प्रभारी रंधावा बुधवार को सुबह 11 बजे से पार्टी वॉर रूम में नेताओं के साथ वन टू वन संवाद करेंगे। बैठक में प्रभारी अमृता धवन भी मौजूद रहेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो