scriptEvent- शो में मेकअप और नेल ऑर्ट के सलोने रंग | Event-Slow colors of makeup and nail art in the show | Patrika News
जयपुर

Event- शो में मेकअप और नेल ऑर्ट के सलोने रंग

Event- वैशाली नगर स्थित एक सैलून एंड फाउंडेशन की ऑपनिंग व फैशन शो में ब्यूटी कॉन्सेप्ट के सलोने रंग बिखरे। ब्यूटी कॉन्सेप्ट पर आधारित फैशन शो में मेकअप, हेयर स्टाइलिंग, हेयर ट्रीटमेंट,स्किन ट्रीटमेंट, नेल ऑर्ट, हेयर एक्सटेंशन जैसी स्टाइल्स को बारीकी से शोकेस किया गया।

जयपुरOct 16, 2021 / 10:06 pm

Rakhi Hajela

Event- शो में मेकअप और नेल ऑर्ट के सलोने रंग

Event- शो में मेकअप और नेल ऑर्ट के सलोने रंग


जयपुर। वैशाली नगर स्थित एक सैलून एंड फाउंडेशन की ऑपनिंग व फैशन शो में ब्यूटी कॉन्सेप्ट के सलोने रंग बिखरे। ब्यूटी कॉन्सेप्ट पर आधारित फैशन शो में मेकअप, हेयर स्टाइलिंग, हेयर ट्रीटमेंट,स्किन ट्रीटमेंट, नेल ऑर्ट, हेयर एक्सटेंशन जैसी स्टाइल्स को बारीकी से शोकेस किया गया। इवेंट की खासबात यह रही कि शो में सैलून के स्टाफ गल्र्स ने कैटवॉक के दौरान ब्यूटी कॉन्सेप्ट को साकार किया। इससे पहले मुख्य अतिथि पूनम अंकुर छाबड़ा ने फीता काटकर सैलून की ओपनिंग की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यहां महिला सशक्तीकरण को लेकर उठाए गए कदम सराहनीय है। इससे महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने के साथ ब्यूटी इंडस्ट्री में आगे बढऩे का मौका मिलेगा। सैलून के सीईओ हेमन्त सिंह ने कहा कि सेल्फ ग्रूमिंग, कॉस्मेटिक स्टेडी के साथ ब्यूटी कार्स को लेकर यहां 21 दिन की वर्कशॉप भी जल्दी शुरू होगी। स्लम्स और कच्ची बस्तियों में रहने वाली महिलाओं को इस वर्कशॉप से जोडऩे की पुरजोर कोशिश की जा रही है ताकि वे समाज की मुख्यधारा से जुड़ सकें।

Home / Jaipur / Event- शो में मेकअप और नेल ऑर्ट के सलोने रंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो