scriptकांग्रेस में मंथन पूरा, अब नतीजे का इंतजार | Feedback is complete in Congress, now waiting for the result | Patrika News

कांग्रेस में मंथन पूरा, अब नतीजे का इंतजार

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2021 10:24:12 am

Submitted by:

rahul

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रभारी अजय माकन ने दो दिन विधायकों और एक दिन पदाधिकारियों के साथ मंथन किया।

jaipur

विधायकों के साथ अजय माकन

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रभारी अजय माकन ने दो दिन विधायकों और एक दिन पदाधिकारियों के साथ मंथन किया। इस मंथन में पहले विधायकों और बाद में पदाधिकारियों का फीडबैक लिया गया। मंथन के बाद ये सवाल भी राजनीतिक क्षेत्रों में घूम रहा है कि अब जब होमवर्क पूरा हो गया तो नतीजा कब आएगा यानि मंत्रिमण्डल फेरबदल कब होगा और राजनीतिक नियुक्तियों का सिलसिला कब तेज होगा।
प्रभारी अजय माकन अपने तीन दिन के दौरें और फीडबैक के बाद अपनी रिपोर्ट को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौपेंगे। इस रिपोर्ट के आधार पर राजस्थान में मंत्रिमण्डल फेरबदल, राजनीतिक नियुक्तियों और संगठनात्मक फैसले किए जाएंगे। माना जा रहा है कि अगस्त में यह शुरुआत हो सकती है। पहले जिला अध्यक्षों की घोषणा की जा सकती है। इसके बाद मंत्रिमण्डल फेरबदल, बोर्ड — निगमों में चेयरमेन, संसदीय सचिवों की नियुक्ति सहित अन्य काम होंगे। माकन ने 28 और 29 जुलाई को विधानसभा में कांग्रेस और समर्थित विधायकों के साथ संवाद किया था और कल पीसीसी में पदाधिकारियों के संग बैठक ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो