scriptGangapur City: अंकित मीना हत्याकांड मामले ने पकड़ा जोर, धरनास्थल पहुंचे मंत्री किरोड़ी लाल | Gangapur City Ankit Meena murder case Minister Kirori Lal reached the protest site. | Patrika News
जयपुर

Gangapur City: अंकित मीना हत्याकांड मामले ने पकड़ा जोर, धरनास्थल पहुंचे मंत्री किरोड़ी लाल

गंगापुर सिटी में अंकित हत्याकांड मामले में कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीना गंगापुर पहुंचे है।

जयपुरMay 12, 2024 / 07:09 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान के गंगापुर सिटी जिले में शुक्रवार रात शराब पिलाकर एक युवक की गला रेतने के बाद पत्थर से सिर कुचल कर नृशंस हत्या करने का मामला सामने आया। साथ ही युवक के शरीर को चाकू तथा सूए से गोद दिया गया। युवक सालोदा निवासी अंकित उर्फ नीलू (26) पुत्र रामबाबू मीना है।
शनिवार सुबह युवक का शव जयपुर रोड पर एक भूखंड में पड़ा मिला। जिसे लेकर पिछले दो दिन परिजन धरने पर बैठे हुए है। बताया जा रहा है कि धरना को समाप्त करवाने के लिए कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीना गंगापुर सिटी पहुंचे है। जहां वे जिला कलेक्ट्रेट में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से चर्चा कर रहे है।

पुलिस ने तीन संदिग्धों को किया डिटेन

सदर थाना पुलिस ने शव को राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। मौके से पुलिस ने सुआ, चाकू, लोहे का एंगल तथा युवक की बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीसीटीवी के आधार पर तीन संदिग्ध लोगों को डिटेन किया है। इनमें दो नाबालिग बताए जा रहे हैं। वारदात के पीछे किसी युवती को लेकर विवाद बताया जा रहा है।
इधर, शव के अंतिम संस्कार के बाद परिजन दो दिन से कलक्ट्रेट पर धरना दे रहे है। परिजन की मांग है कि आरोपियों को फांसी की सजा, परिवार को पचास लाख रुपए मुआवजा देने, पत्नी को सरकारी नौकरी, परिवार को सुरक्षा तथा केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में कराई जाए।
यह भी पढ़ें

वैभव गहलोत की सीट पर पायलट ने नहीं किया प्रचार तो गहलोत ने दिया करारा जबाव

परिजनों का दूसरे दिन भी धरना जारी

इस दौरान सर्वसमाज तथा हिन्दूवादी संगठनों के आह्वान पर शहर के सम्पूर्ण बाजार बंद रहे। परिजनों ने प्रशासन को ज्ञापन भी दिया है, लेकिन मांगें पूरी नहीं होने तक धरना खत्म नहीं करने की बात कही जा रही है। धरने को समाप्त करवाने के लिए कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीना भी गंगापुर सिटी पहुंचे है।

Hindi News/ Jaipur / Gangapur City: अंकित मीना हत्याकांड मामले ने पकड़ा जोर, धरनास्थल पहुंचे मंत्री किरोड़ी लाल

ट्रेंडिंग वीडियो