scriptस्टूडेंट्स के साथ फैकल्टी मेंबर्स ने डांडिया खनकाए | Garba and Dandiya Festival | Patrika News

स्टूडेंट्स के साथ फैकल्टी मेंबर्स ने डांडिया खनकाए

locationजयपुरPublished: Oct 14, 2021 07:50:28 am

Submitted by:

Rakhi Hajela

Garba and Dandiya Festival-चटक रंग के आर्कषक परिधान, हाथों में खनकती चूडिय़ां और डांडिया के सुरों की आवाज। हर कोई डांडिया खेलने में मशगूल और हर कोई डांडिया रास का आनन्द उठाने में लगा हुआ था।

स्टूडेंट्स के साथ फैकल्टी मेंबर्स ने डांडिया खनकाए

शिक्षा विभाग दिलाएगा प्रति वर्ष 2.2 लाख रुपए की नौकरी,स्टूडेंट्स के साथ फैकल्टी मेंबर्स ने डांडिया खनकाए,शिक्षा विभाग दिलाएगा प्रति वर्ष 2.2 लाख रुपए की नौकरी

जयपुर। चटक रंग के आर्कषक परिधान, हाथों में खनकती चूडिय़ां और डांडिया के सुरों की आवाज। हर कोई डांडिया खेलने में मशगूल और हर कोई डांडिया रास का आनन्द उठाने में लगा हुआ था। द मानसरोवर स्थित सेंट विल्फ्रेड कॉलेज में गरबा व डांडिया महोत्सव का आयोजन हुआ, जिसमें स्टूडेंट्स के साथ फैकल्टी मेंबर्स ने भाग लिया और डांडिया खनकाए। कार्यकम की शुरुआत मुख्य अतिथि कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनील सिघांनिया, नगर निगम ग्रेटर 83 के पार्षद शंकर बाजडोलिया और सेंट विल्फ्रेड एजुकेशन सोसायटी के मानद सचिव डॉ. केशव बड़ाया ने मां अम्बे की महाआरती से की। कार्यक्रम में डॉ. बड़ाया ने मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि और अन्य सभी सम्मानीय अतिथियों का राजस्थानी परम्परानुसार साफा,शॉल और स्मृति चिह्न देकर सम्मान किया। उन्होंने कहा कि हमारी शिक्षा प्रणाली में शिक्षा के साथ-साथ देश की पुरातन संस्कृति और परम्पराओं का ज्ञान होना भी आवष्श्यक है। वैसे भी नवरात्रों में मां अम्बे की पूजा की जाती है। ऐसे में थोड़ा समय निकालकर देवी मां के गीतों पर झूमने से उत्साहवद्र्धन होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो