scriptगहलोत और आलाकमान के पास हैं मंत्रिमण्डल फेरबदल का अधिकार: खाचरियावास | Gehlot and high command have the right to reshuffle the cabinet: | Patrika News

गहलोत और आलाकमान के पास हैं मंत्रिमण्डल फेरबदल का अधिकार: खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Jul 28, 2021 03:47:30 pm

Submitted by:

rahul

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास कि कांग्रेस विधायकों के फीडबैक से पार्टी मजबूत होगी और हर राजनीतिक दल इस तरह की राय शुमारी करते है।

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास कि कांग्रेस विधायकों के फीडबैक से पार्टी मजबूत होगी और हर राजनीतिक दल इस तरह की राय शुमारी करते है। जहां तक मंत्रिमण्डल फेरबदल का सवाल है ये तो सीएम अशोक गहलोत और पार्टी नेतृत्व का विशेषाधिकार है और जब उन्हें लगेगा तक ये काम भी हो जाएगा।
खाचरियावास ने अजय माकन को दिए फीडबैक के बाद विधानसभा के बाहर मीडिया से कहा कि सरकार की योजनाओं को लेकर पूछा गया था तो हमने कहा कि शानदार योजनाएं चल रही है। खासकर चिरंजीवी योजना को लेकर तो जनता में बेहद खुशी है और जनता इसे बेहद पसंद कर रही है। उन्होंने कहा कि अच्छे माहौल में सबसे संवाद किया जा रहा है। कांग्रेस को राजस्थान में कैसे मजबूत किया जा सकता है, इस पर फीडबैक लिया जा रहा है। मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर मंत्री प्रताप सिंह ने कहा कि यह अधिकार सीएम अशोक गहलोत और आलाकमान के पास है, जब उन्हें लगेगा उस वक्त तमाम चीजें होंगी, लेकिन आज के फीडबैक कार्यक्रम में पार्टी की रीति नीति, 2023 में कैसे दोबारा सरकार बने और सरकार की योजनाएं जन जन तक कैसे पहुंचे,इस पर सबसे फीडबैक लिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो