scriptलम्बे समय से युवक छात्रा के साथ कर रहा था ‘शर्मनाक हरकत’, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज | Girl Student Molesting Case in Jaipur : POCSO CASE IN JAIPUR | Patrika News

लम्बे समय से युवक छात्रा के साथ कर रहा था ‘शर्मनाक हरकत’, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

locationजयपुरPublished: Dec 07, 2019 12:07:27 am

Submitted by:

abdul bari

जयपुर में बच्चियों के साथ होने वाले अपराध पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं। अब नाहरगढ इलाके में दस वर्षीय मासूम बालिका से छेड़छाड़ ( Girl Student Molestation ) का मामला सामने आया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट ( POCSO Act ) के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जयपुर
राजधानी जयपुर में बच्चियों के साथ होने वाले अपराध पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं। अब नाहरगढ इलाके में दस वर्षीय मासूम बालिका से छेड़छाड़ ( girl student molestation ) का मामला सामने आया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट ( POCSO Act ) के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

एसएचओ सतीश कुमार ( jaipur police ) ने बताया कि चांदपोल बाजार नाहरगढ रोड निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी 10 वर्षीय बेटी एक निजी स्कूल में पढ़ती है। कॉलोनी में एक ज्वैलर्स की दुकान पर अमादुल नाम युवक काम करता है। आरोप है कि पिछले करीब डेढ़ वर्षो से आरोपित अमादुल उसकी बेटी के स्कूल जाने या खरीदारी करने किसी दुकान पर जाते समय छेड़छाड़ करता है।
गुस्साएं परिजन थाने पहुंचे

आरोपित की हरकतों से परेशान होकर पीडि़त बालिका ने गुरुवार को परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद गुस्साएं परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

यह खबरें भी पढ़ें…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो