लम्बे समय से युवक छात्रा के साथ कर रहा था 'शर्मनाक हरकत', पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

जयपुर में बच्चियों के साथ होने वाले अपराध पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं। अब नाहरगढ इलाके में दस वर्षीय मासूम बालिका से छेड़छाड़ ( Girl Student Molestation ) का मामला सामने आया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट ( POCSO Act ) के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

abdul bari

07 Dec 2019, 12:07 AM IST

जयपुर
राजधानी जयपुर में बच्चियों के साथ होने वाले अपराध पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं। अब नाहरगढ इलाके में दस वर्षीय मासूम बालिका से छेड़छाड़ ( girl student molestation ) का मामला सामने आया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट ( POCSO Act ) के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

एसएचओ सतीश कुमार ( jaipur police ) ने बताया कि चांदपोल बाजार नाहरगढ रोड निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी 10 वर्षीय बेटी एक निजी स्कूल में पढ़ती है। कॉलोनी में एक ज्वैलर्स की दुकान पर अमादुल नाम युवक काम करता है। आरोप है कि पिछले करीब डेढ़ वर्षो से आरोपित अमादुल उसकी बेटी के स्कूल जाने या खरीदारी करने किसी दुकान पर जाते समय छेड़छाड़ करता है।

गुस्साएं परिजन थाने पहुंचे

आरोपित की हरकतों से परेशान होकर पीडि़त बालिका ने गुरुवार को परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद गुस्साएं परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

यह खबरें भी पढ़ें...

प्रेम जाल में फंसाकर महिला को ले गया जयपुर से एमपी, शादी का झांसा देकर किया बलात्कार


किसान कर्ज माफी योजना को जानने महाराष्ट्र से आएगा दल, राजस्थान की तर्ज पर वहां भी होगी ऋण माफी


ग्रामीणों ने देर रात तीन युवकों को रस्सी से बांध की जमकर पिटाई, लगाए संगीन आरोप...

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned