scriptपत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, जानें पूरा मामला | Husband arrested for killing wife | Patrika News
जयपुर

पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

रायसर थाना क्षेत्र के बिलोद गांव स्थित स्याल्या की ढाणी में कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की मौत के मामले में थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति रामकरण मीणा (24) को 12 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

जयपुरOct 23, 2022 / 05:50 pm

Kamlesh Sharma

killing_wife.jpg

गठवाड़ी (जयपुर)। रायसर थाना क्षेत्र के बिलोद गांव स्थित स्याल्या की ढाणी में कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की मौत के मामले में थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति रामकरण मीणा (24) को 12 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात के दौरान काम में ली गई कुल्हाड़ी भी बरामद की है। थाना प्रभारी रामधन सांडीवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के स्याल्या की ढाणी में शुक्रवार तड़के 3.30 बजे आरोपी के बड़े भाई लक्ष्मीनारायण मीणा ने रामकरण द्वारा अपनी पत्नी सुनीता की हत्या करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर सीओ जमवारामगढ़ शिवकुमार भारद्वाज व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का जायजा लेकर मौके पर एफएसएल व एमओबी टीम बुलाई गई।

यह भी पढ़ें

त्योहारी खुशियां मातम में बदली, शादी के सात माह बाद ही पति ने पत्नी की हत्या

वारदात के बाद फरार हुए आरोपी रामकरण मीणा को पकड़ने के लिए एसपी ग्रामीण मनीष अग्रवाल के निर्देश पर एएसपी मुख्यालय धर्मेंद्र यादव के निर्देशन में सीओ जमवारामगढ़ व थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस ने वारदात को गंभीरता से लेते हुए सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच करते हुए आरोपी पति रामकरण मीणा को वारदात के 12 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

कट्टा दिखा बैंक से तीन मिनट में लूट ले गए पौने सात लाख, CCTV में कैद वारदात

गौरतलब है कि महंगी निवासी रामकुंवार मीणा की पुत्री सुनीता व अनिता का 4 मार्च 2022 को बिलोद स्याल्या वाली ढाणी निवासी रामकरण मीणा व रामस्वरूप मीणा के साथ हुई थी। मृतका के पिता ने आरोपी व उसके अन्य परिजनों के खिलाफ शादी के बाद से ही दहेज के लिए परेशान करने व हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

Hindi News/ Jaipur / पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो