scriptआईएएस श्यामलाल गुर्जर हो गए फरार! एसीबी तलाश रही है उनके ठिकाने | IAS Shyamlal Gurjar absconding ACB is searching for their whereabouts | Patrika News

आईएएस श्यामलाल गुर्जर हो गए फरार! एसीबी तलाश रही है उनके ठिकाने

locationजयपुरPublished: Nov 22, 2019 12:59:03 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

चित्तौडग़ढ़ के एक गेस्ट हाउस से सरकारी कार और सामान छोड़ भागे आईएएस का पता नहीं चल पा रहा

आईएएस श्यामलाल गुर्जर हो गए फरार! एसीबी तलाश रही है उनके ठिकाने

आईएएस श्यामलाल गुर्जर हो गए फरार! एसीबी तलाश रही है उनके ठिकाने

जयपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम के आने की भनक लगने के बाद चित्तौडग़ढ़ के एक गेस्ट हाउस से सरकारी कार और सामान छोड़ भागे आईएएस का पता नहीं चल पा रहा। मामला आईएएस से जुड़ा होने और मौके पर सरकारी कार और उनका सामान मिलने के बाद एसीबी ने एक टीम गुरुवार को सांगानेर के गोरधन नगर स्थित घर पर भेजी थी, वहां पर भी उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। उनका मोबाइल भी स्वीच ऑफ आ रहा है।
एसीबी अधिकारियों का कहना है कि कुछ मीडियाकर्मियों ने सूचना दी थी कि गेस्ट हाउस में जयपुर से मत्स्य विभाग के निदेशक श्यामलाल गुर्जर ठेकेदारों से वसूली करने आए हुए है। सूचना पर एसीबी अधिकारियों ने एक टीम को गेस्ट हाउस पहुंचने के लिए कहा। एसीबी की टीम पहुंचने की भनक लगते ही आईएएस सरकारी कार और सामान छोड़ फरार हो गए। एसीबी की टीम ने कार और सामान को खंगाला, लेकिन कुछ नहीं निकला। इसके बाद आईएएस के मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो वह भी बंद आ रहा था। अधिकारियों ने एक टीम जयपुर में आवास पर भेजी। गेस्ट हाउस से सीसीटीवी फुटेज निकलवाए है जिसमें आईएएस श्यामलाल गुर्जर कुछ लोगों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। एसीबी सीसीटीवी में नजर आने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाकर उनसे भी पूछताछ करेगी।
उल्लेखनीय है कि जिस दिन आईएएस की सूचना पर एसीबी पहुंची थी, उससे कुछ घंटे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ी मछलियों पर कार्रवाई करने का एसीबी को इशारा किया था। जिसमें ब्यूरोक्रेसी में शामिल लोगों पर कार्रवाई करने की मंशा को बताता है।
– इनका कहना है
कुछ मीडियाकर्मियों की सूचना पर एसीबी टीम को गेस्टहाउस भेजा था। जहां एक सरकारी कार मिली है। जिसकी जांच की गई, सूचना के आधार पर ही आईएएस श्यामलाल गुर्जर के जयपुर स्थित आवास पर टीम पहुंची थी, लेकिन वहां वे नहीं मिले। उनका मोबाइल नंबर भी स्वीच ऑफ आ रहे है। जांच में कुछ मिलने के बाद ही मामले में बता पाएंगे।
डॉ आलोक त्रिपाठी, महानिदेशक, एसीबी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो