scriptजयपुर में किशोरी को बंधक बनाकर करता रहा बलात्कार, फिर गर्म तवे से हमला, गई जान | In Jaipur, a teenager was held hostage and raped, then brutally attacked with a hot frying pan, even after many efforts the innocent could not be saved | Patrika News
जयपुर

जयपुर में किशोरी को बंधक बनाकर करता रहा बलात्कार, फिर गर्म तवे से हमला, गई जान

Jaipur Crime News : बंधक बनाकर रखी गई एक किशोरी गांव जाने की जिद करने लगी तो आरोपी ने सिर पर लोहे के तवे से वार कर दिया। जिसके बाद लाख कोशिशों के बावजूद मासूम की जान नहीं बच पाई।

जयपुरJun 17, 2024 / 09:31 am

Supriya Rani

जयपुर. बंधक बनाकर रखी गई एक किशोरी गांव जाने की जिद करने लगी तो आरोपी ने सिर पर लोहे के तवे से वार कर दिया। किशोरी के अचेत होने पर आरोपी भाग गया। सूचना पर पहुंची बिंदायका थाना पुलिस ने पीड़िता को निजी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत होने पर एसएमएस रैफर कर दिया। एसएमएस अस्पताल में पीड़िता की रविवार तड़के मौत हो गई।

डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि मूलत: मध्यप्रदेश के देवरी क्षेत्र निवासी अर्जुन प्रजापत (19) को किशोरी को बंधक बनाकर रखने, बलात्कार (पोक्सो एक्ट) और हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ मध्यप्रदेश में करीब ढाई माह पहले किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। हत्या के बाद आरोपी बिंदायका क्षेत्र में ही छिपा था, जिसे मुखबिर की सूचना पर पकड़ा।

दादी व नाना ने की अंत्येष्टि

थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि मजदूरी करने वाले अर्जुन ने किशोरी को जयपुर में लाने से पहले कहां बंधक बनाकर रखा इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने यहां मजदूरों के लिए बनी कोठरी में किशोरी को बंधक बनाकर रखा था। आरोपी किशोरी का डरा धमकाकर रखता था। उससे बलात्कार भी किया। पूछताछ में सामने आया कि 13 जून की सुबह किशोरी खुद के घर जाने की जिद करने लगी, तभी उसने हमला कर दिया। किशोरी के माता-पिता की मौत हो चुकी है। परिजन को सूचना दी तो उसकी दादी व नाना जयपुर पहुंचे, जिन्हें पोस्टमार्टम के बाद शव सुपुर्द किया। दादी व नाना ने जयपुर में ही किशोरी की अंत्येष्टि करवा दी।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में किशोरी को बंधक बनाकर करता रहा बलात्कार, फिर गर्म तवे से हमला, गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो