scriptIPS ममता बिश्नोई के भाई ने खुद को मारी गोली, मौके पर पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा, 50 मीटर का दायरा सील | IPS Mamta Bishnoi's brother suicide : IPS Mamta's brother shot himself | Patrika News
जयपुर

IPS ममता बिश्नोई के भाई ने खुद को मारी गोली, मौके पर पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा, 50 मीटर का दायरा सील

आइपीएस ममता राहुल बिश्नोई ( IPS Officer Mamta Bishnoi ) के छोटे भाई ने शुक्रवार रात को घर के कमरे में खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने नयाशहर पुलिस ( bikaner police ) को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद बीकानेर रेंज आइजी जोश मोहन व पुलिस मौके पर पहुंचे।

जयपुरSep 29, 2019 / 07:10 pm

abdul bari

नाहरगढ़ घुमाने के बहाने युवती को बुलाया, रास्ते में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बनाया एमएमएस

नाहरगढ़ घुमाने के बहाने युवती को बुलाया, रास्ते में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बनाया एमएमएस

बीकानेर/जयपुर
आइपीएस ममता राहुल बिश्नोई ( IPS Officer Mamta Bishnoi ) के छोटे भाई ने शुक्रवार रात को घर के कमरे में खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय घर के सभी सदस्य मौजूद थे। गोली की आवाज सुनकर कमरे की तरफ दौड़े। कमरे के अंदर का दृश्य देखकर परिजनों के होश उड़ गए। घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने नयाशहर पुलिस ( bikaner police ) को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद बीकानेर रेंज आइजी जोश मोहन व पुलिस मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि आइपीएस ममता बिश्नोई का छोटा भाई ( IPS Mamta Bishnoi’s brother ) सुनील पुत्र स्व. ईश्वर बिश्नोई वैध मघाराम काॅलोनी में परिवार सहित रहता था। शुक्रवार रात करीब आठ बजे उसने घर के कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव कमरे में लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ा था। पृथ्मदृष्टया आत्महत्या ( suicide ) लग रही है। आइपीएस ममता एवं जोधपुर ग्रामीण एसपी राहुल बारहठ को घटना की इत्तला दी गई है, वे बीकानेर के लिए रवाना हो गए है। शव का पोस्टमार्टम शनिवार को कराया जाएगा। आइपीएस ममता व एसपी राहुल बारहठ ( IPS rahul Barhath ) के आने के बाद शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जाएगा।
कारणों का खुलासा नहीं

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। सुनील ने अपने लाइसेंसी रिवाॅल्वर से कनपटी पर गोली मारी है। सिर, नाक व मुंह से खून निकला हुआ है।

कमरा व घर के आसपास का क्षेत्र सील
मामला पुलिस अधिकारी के रिश्तेदार से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने कमरे को सील कर देने के साथ-साथ घर के आसपास के 50 मीटर के इलाके को सील कर दिया। वहां आने-जाने पर रोक लगा दी है। सुरक्षा में पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। सीओ सिटी सुभाष शर्मा, कोटगेट, सिटी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची।
दो बहिनों का इकलौता भाई था

मृतक सुनील दो बहिनों का इकलौता भाई था। इनका पुश्तैनी गांव पांचू है, यह काफी समय से यहां रह रहा था। करीब दस साल पहले इसके पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक सुनील की पत्नी भी आरपीएस की तैयारी कर रही है।

गौरतलब है कि आइपीएस ममता राहुल बिश्नोई बीकानेर में एसीबी पुलिस अधीक्षक के पद पर रही थी। यहां से उनका तबादला अजमेर जीआरपी एसपी पद पर हुआ। हाल ही में हुए तबादले में ममता को जोधपुर जीआरपी लगया गया है। ममता के पति आइपीएस राहुल बाहरठ जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्यरत है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Jaipur / IPS ममता बिश्नोई के भाई ने खुद को मारी गोली, मौके पर पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा, 50 मीटर का दायरा सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो