scriptबाप ने रिश्वत से बनाई करोड़ों की प्रॉपर्टी, बेटे ने युवती को बनाया हवस का शिकार | IRS sahi ram meena son rape case live in relationship jaipur news | Patrika News

बाप ने रिश्वत से बनाई करोड़ों की प्रॉपर्टी, बेटे ने युवती को बनाया हवस का शिकार

locationजयपुरPublished: May 27, 2022 11:34:35 pm

आइआरएस सहीराम मीणा के बेटे के खिलाफ बलात्कार का मामला, पीडि़ता ने पिता पर भी धमकाने का लगाया आरोप, पंजाब की युवती ने इस्तगासा से दर्ज करवाई रिपोर्ट

rape

बाप ने रिश्वत से बनाई करोड़ों की प्रॉपर्टी, बेटे ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार, छह साल किया शोषण

जयपुर। भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार हो चुके आइआरएस सहीराम मीणा के बेटे मनीष मीणा के खिलाफ पंजाब के पटियाला निवासी 23 वर्षीय युवती ने जयपुर में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। भांकरोटा थाने में गुरुवार रात को इस्तगासा से दर्ज रिपोर्ट में आइआरएस पिता पर धमकाने का आरोप भी लगाया है।
पुलिस ने बताया कि पटियाला निवासी युवती ने रिपोर्ट में बताया कि वर्ष 2018 में फेसबुक पर मनीष मीणा से दोस्ती हुई। फिर एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई। दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। पीडि़ता जयपुर में काम से आई थी। तब मनीष ने मिलने के बहाने भांकरोटा स्थित एक बिला में बुलाया। यहां नशीली पेय पिलाकर बलात्कार किया। आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बनाए। किसी को बताने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बाद में कई बार ब्लैकमेल कर बलात्कार किया और पीडि़ता गर्भवती हो गई तो गर्भपात करवा दिया।
आरोपी ने झांसा देने के लिए पंजाब पहुंचकर एक गुरुद्वारा में शादी कर ली। तब पीडि़ता को पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। मनीष को इस संबंध में टोका तो धमकाने लगा। आरोपी के पिता ने भी धमकाया और कहा कि वे बड़े प्रशासनिक अधिकारी पद पर हैं।
पिता नारकोटिक्स में थे, तब रिश्वत लेते पकड़ा

आरोपी मनीष मीणा के आइआरएस पिता सहीराम नारकोटिक्स ब्यूरो में करीब तीन वर्ष पहले अतिरिक्त आयुक्त पद पर थे। तब एसीबी ने अतिरिक्त आयुक्त मीणा को एक लाख रुपए रिश्वत लेते पकड़ा था। एसीबी को सहीराम मीणा की संपत्ति का आंकलन करने में दस दिन से भी अधिक का समय लगा था। जयपुर स्थित मकान से मीणा की अथाह संपत्ति के दस्तावेज मिले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो