script

बेइमान अधिकारी निकला करोड़ों का मालिक, जयपुर में एसीबी को मिली लाखों की नकदी और अ​थाह संपत्ति

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2021 09:41:16 pm

भरतपुर में कार्यरत प्रदूषण नियंत्रण अधिकारी पकड़ा गया था 1.60 लाख रुपयों के साथ, एसीबी ने जयपुर आवास पर सर्च किया तो मिली अथाह सम्पत्ति, घर मिले 40 लाख रुपए, करोड़ों रुपए की सम्पत्ति के दस्तावेज

a4.jpg
जयपुर। भरतपुर में दो दिन पहले 1.60 लाख रुपयों के साथ पकड़े गए जिला प्रदूषण नियंत्रण अधिकारी हंसराम कसाना करोड़ों रुपए सम्पत्ति का मालिक निकला। एसीबी ने आरोपी हंसराम कसाना के जयपुर टोंक रोड स्थित आवास पर सर्च किया।
डीजी बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी टीम को आरोपी के टोंक रोड स्थित साउथ एकस विला में 40 लाख रुपए कैश मिले। इसके अलावा करोड़ों रुपए की सम्पत्तियों के दस्तावेज भी मिले हैं।
6 करोड़ रुपए के लेन-देन के दस्तावेज

डीजी सोनी ने बताया कि आरोपी हंसराम कसाना के आवास पर 6 करोड़ रुपए के लेन-देन के दस्तावेज भी मिले हैं। कई प्लॉट, विला और अन्य परिसम्पत्तियों के दस्तावेज मिले हैं। एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि गोपनीय सूचना मिली थी कि मालवीय नगर स्थित दुर्गाविहार निवासी हंसराम (हाल भरतपुर में प्रदूषण नियंत्रण अधिकारी) द्वारा भारी मात्रा में रिश्वत वसूलकर आय से अधिक सम्पत्ति जुटाने की सूचना मिली थी। इस पर 29 जुलाई को अचानक निरीक्षण में आरोपी के पास से 1.60 लाख रुपए पकड़े गए थे। 30 जुलाई देर रात तक जयपुर आवास पर सर्च किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो