script Jaipur hit and run case : प्यार में मिला धोखा, तो इसलिए उमा को उतारा मौत के घाट | Jaipur hit and run case : Betrayed in love, ex boyfriend Mangesh ran over Uma with his SUV | Patrika News

Jaipur hit and run case : प्यार में मिला धोखा, तो इसलिए उमा को उतारा मौत के घाट

locationजयपुरPublished: Dec 28, 2023 09:29:55 pm

aipur hit and run case : जयपुर में मंगलवार को रेस्तरां के बाहर दोस्तों के बीच हुए हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने अपनी एसयूवी कार से एक युवती और युवक को टक्कर मार दी जिससे युवती की मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के करीब 30 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

Jaipur hit and run case
Jaipur hit and run case

Jaipur hit and run case : जयपुर में मंगलवार को रेस्तरां के बाहर दोस्तों के बीच हुए हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने अपनी एसयूवी कार से एक युवती और युवक को टक्कर मार दी जिससे युवती की मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के करीब 30 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी मंगेश लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने का शौकीन है। उसने झगड़ा होने के बाद नशे की हालत में उमा सुथा और राजकुमार को जानबूझकर अपनी कार से कुचल दिया था।

यह भी पढ़ें

भाजपा पर प्रताप सिंह खाचरियावास का तंज, बोले - हनीमून पीरियड छोड़कर अब कानून-व्यवस्था पर दें ध्यान

उमा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद आरोपी मंगेश मौके से फरार हो गया था। रेस्तरां के कर्मचारियों ने उमा को राजकुमार को पास के एक निजी अस्पताल पहुंचाया था। मंगेश को पकडऩे के लिए पुलिस ने कई जगह दबिश दी थी। करीब 30 घंटे बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

चौंकाने वाले खुलासे किए
पहले माना जा रहा था कि मंगेश, उमा और राजकुमार के बीच हुई झड़प में मंगेश ने उमा को लेकर भद्दे कमेंट किए थे जिसके बाद लड़ाई बढ़ गई थी और गुस्से में आकर मंगेश ने दोनों पर अपनी एसयूवी कार चढ़ा दी थी। लेकिन, अब पुलिस पूछताछ में मंगेश ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस की पूछताछ में मंगेश ने बताया कि उमा उसकी एक्स गर्लफ्रेंड थी। दोनों पहले अच्छे दोस्त थे। हालांकि, बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई। लेकिन, कुछ बात को लेकर दोनों में अनबन हो गई और उमा ने इस वजह से उससे ब्रेकअप कर लिया था। बाद में उमा और राजकुमार में अच्छी दोस्ती हो गई थी। इसी बात को लेकर मंगेश खासा नाराज था।

तो, इस वजह से मौत के घाट उतारा !
पुलिस पूछताछ में किए सनसनी खुलासे के बाद पुलिस का मानना है कि राजकुमार से उमा की अच्छी दोस्ती के चलते मंगेश संभवत: इस हत्या को अंजाम देने के लिए कई दिनों से योजना बना रहा था और शायद इसलिए उसने राजकुमार से दोस्ती की थी। पुलिस ने मंगेश के दोस्त गौरव को भी गिरफ्तार कर लिया है, जो घटना के वक्त उसके साथ कार में था।

ट्रेंडिंग वीडियो