scriptJaipur Hit And Run Case: New twist in the case of girl being crushed by a car | Jaipur Hit And Run Case: लड़की को कार से कुचलने के मामले में नया मोड़, मुख्य आरोपी मंगेश की गर्लफ्रेंड की तलाश | Patrika News

Jaipur Hit And Run Case: लड़की को कार से कुचलने के मामले में नया मोड़, मुख्य आरोपी मंगेश की गर्लफ्रेंड की तलाश

locationजयपुरPublished: Dec 29, 2023 10:20:20 am

Submitted by:

santosh Trivedi

Jaipur Hit And Run Case: होटल व उसके बाहर जब दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था, तब मंगेश की गर्लफ्रेंड उसके साथ थी। इस झगड़े को भड़काने में उसकी कितनी भूमिका थी, इसकी भी पुलिस जांच कर रही है।

jaipur_hit_and_run_case.jpg

Jaipur Hit And Run Case: राजस्थान की राजधानी जयपुर में युवती को कार से कुचलने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी मंगेश के साथी गौरव नागपाल को गिरफ्तार कर लिया। झगड़े के दौरान गौरव ने ही मंगेश को उकसाया था।

पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार मुख्य आरोपी मंगेश अरोड़ा को कोर्ट में पेश कर पांच दिन की रिमांड पर प्राप्त किया है। उधर, मृतका उमा सुथार का गुरुवार को नीमच स्थित उसके गांव खातीखेड़ा में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पूरा गांव मौजूद रहा।

होटल व उसके बाहर जब दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था, तब मंगेश की गर्लफ्रेंड उसके साथ थी। इस झगड़े को भड़काने में उसकी कितनी भूमिका थी, इसकी भी पुलिस जांच कर रही है। हालांकि टक्कर मारने के बाद मंगेश ने उसे मालवीय नगर स्थित नंदपुरी अंडरपास के पास छोड़ दिया था। पुलिस अब उसके आबू स्थित घर पर टीम भेजेगी।


नीमच के रतनगढ़ स्थित खातीखेड़ा गांव निवासी उमा सुथार की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया। गुरुवार सुबह जब उसकी अर्थी उठी तो मां बेसुध हो गई और पिता के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। वह लोगों से बार-बार यही कह रहे थे कि उनकी बेटी नहीं बेटा चला गया। जिस तरह से उमा घर को संभालती थीं, उसकी हर कोई प्रशंसा करता हुआ नजर आया।


यह भी पढ़ें

प्यार में मिला धोखा, तो इसलिए उमा को उतारा मौत के घाट


गांव के लोगों का कहना है कि वह सभी से आत्मीयता से बात करती थी, बड़ों का सम्मान करती थी। उमा के पिता मोतीलाल जांगिड़ की आर्थिक स्थिति खराब है। उमा की मां आशा कार्यकर्ता के रूप में काम करती है। जबकि छोटी बहन दीया और कुशल अभी पढ़ाई कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो