scriptजयपुर का परिवार 48 घंटे से गायब, ससुराल आए थे… लौटने के बाद नहीं पहुंचे घर; खोजबीन में जुटी पुलिस | Jaipur's family missing for last 48 hours, police engaged in search | Patrika News
जयपुर

जयपुर का परिवार 48 घंटे से गायब, ससुराल आए थे… लौटने के बाद नहीं पहुंचे घर; खोजबीन में जुटी पुलिस

Jaipur’s family missing : घर प्रताप नगर से ससुराल मुरलीपुरा आए एक परिवार के गायब होने जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि पिछले 48 घंटे से परिवार जिसमें 4 सदस्य शामिल हैं उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

जयपुरJun 09, 2024 / 06:47 pm

Suman Saurabh

Jaipur's family missing for last 48 hours, police engaged in search

जयपुर। घर प्रताप नगर से ससुराल मुरलीपुरा आए एक परिवार के गायब होने जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि पिछले 48 घंटे से परिवार जिसमें 4 सदस्य शामिल हैं उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। गायब हुए परिवार के रिश्तेदार ने जानकारी दी कि गत 7 जून को उनके जीजा कैलाश चांडक, बहन अभिलाषा, दोनों बेटियां शैलजा और गिरीशा हमारे मुरलीपुरा स्थित घर आए थे। उसी दिन रात 8.07 बजे कार से वापस प्रताप नगर स्थित उनके घर के लिए रवाना हुए।

गौर करने वाली बात यह है कि कैलाश चांडक ने करीब एक घंटे के बाद सकुशल घर पहुंचने की जानकारी भी अपने रिश्तेदार को दी। अगले दिन बाद 8 जून को सुबह 7 बजे कैलाश की मां का फोन आया। जिसमें उन्होंने कैलाश से बात कराने की बात कही। जिसके बाद हमलोगों ने उसने संपर्क करने की कोशिश की लेकिन मोबइल बंद आ रहा है।

परिवार ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

घटना के बाद परिवार ने जयपुर स्थित मुरलीपुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज कराते ही पुलिस परिवार को ढूंढने में जुट गई है। लेकिन अबतक सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने जानकारी दी कि गायब हुए परिवार के दोनों मोबाइल 7 जून को रात 9:57 बजे से बंद आ रहे हैं। जहां मोबाइल बंद हुए पुलिस उस जगह भी सर्च कर चुकी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक, परिवार के फोन की आखिरी लोकेशन आगर रोड पर बस्सी स्थित रीको एरिया की मिली है। इसके बाद से परिवार के फोन बंद हुए हैं।

यह भी पढ़ें

Rajasthan: इस राजस्थानी शख्स ने 6 बीघे जमीन में तैयार करवा दिया हॉस्पिटल, मां हैं प्रेरणास्त्रोत; जानें पूरी स्टोरी

सर्च में जुटी पुलिस

पुलिस ने जानकारी दी कि गायब हुए कैलाश चांडक हॉस्पिटल में गैस सप्लाई करने का काम किया करते हैं। कैलाश अपने बच्चों और पत्नी को लेने ससुराल आया था। ससुराल से निकलने के बाद वह अपने घर नहीं पहुंचे। अगले दिन परिवार द्वारा इसकी जानकारी दी गई। तब से पुलिस सर्च में जुटी है। स्थानीय लोगों से कार और इस परिवार के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर का परिवार 48 घंटे से गायब, ससुराल आए थे… लौटने के बाद नहीं पहुंचे घर; खोजबीन में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो