script“दाल बाटी चूरमा-वोटर म्हारा सूरमा..”, राजस्थान में गूंजा पीएम मोदी का नया नारा | lok sabha election 2024 PM Modi's new slogan echoed in Rajasthan PM Modi Kotputli visit | Patrika News
जयपुर

“दाल बाटी चूरमा-वोटर म्हारा सूरमा..”, राजस्थान में गूंजा पीएम मोदी का नया नारा

PM Modi Kotputli visit : पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थानी खान-पान की बात कह जनता के दिल को छू लिया। उन्होंने कहा, मैं विकसित भारत की बात करता हूं तो कांगेस के लोग जी भरकर गाली देते हैं, लेकिन राजस्थान के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। दाल बाटी चूरमा- वोटर म्हारा सूरमा।

जयपुरApr 03, 2024 / 11:50 am

Supriya Rani

pm_modi_kotputli_visit.jpg

Jaipur News : पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थानी खान-पान की बात कह जनता के दिल को छू लिया। उन्होंने कहा, मैं विकसित भारत की बात करता हूं तो कांगेस के लोग जी भरकर गाली देते हैं, लेकिन राजस्थान के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। दाल बाटी चूरमा- वोटर म्हारा सूरमा। मोदी तो देश के वोटर की ताकत से दिन रात दौड़ रहा है। आपके सपनों को पूरा करने के लिए दौड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गर्मी का समय है, लेकिन वोट देकर आना है।

 

जनता के दरबार में हार चुका इंडी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जनता के दरबार में हार चुका इंडी गठबंधन अब कैसे मंसूबे पाल चुका है। ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें कांग्रेस के बड़े नेता खुद के चुनाव जीतने की बात नहीं कर रहे, लेकिन वो देश को धमकी दे रहे हैं कि अगर भाजपा जीती तो देश में आग लग जाएगी। मोदी दस साल से बैठा है। कांग्रेस की लगाई हुई आग को बुझा रहा है। कांग्रेस का मतलब है देश की हर बीमारी की जड़। आज देश में भाजपा का मतलब है विकास और समाधान।

 

 

 

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने देश को आत्मनिर्भर नहीं होने दिया। आज हम रक्षा सामानों का निर्यात करने लगे हैं। कल ही भारत ने रक्षा सामानों के निर्यात में रेकॉर्ड बनाया है। भारत ने 21 हजार करोड़ रुपए का रक्षा सामान निर्यात किया है। भारत अस्सी से ज्यादा देशों को मेड इन इंडिया हथियार बेच रहा है।

Hindi News/ Jaipur / “दाल बाटी चूरमा-वोटर म्हारा सूरमा..”, राजस्थान में गूंजा पीएम मोदी का नया नारा

ट्रेंडिंग वीडियो