scriptमाकन ने पूछा, राजस्थान में कैसे रिपीट हों सरकार, ये बताएं | Maken asked, how should the government repeat in Rajasthan, tell | Patrika News

माकन ने पूछा, राजस्थान में कैसे रिपीट हों सरकार, ये बताएं

locationजयपुरPublished: Jul 28, 2021 03:27:49 pm

Submitted by:

rahul

राजस्थान में मंत्रिमण्डल फेरबदल को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है।

jaipur

अजय माकन विधायकों से फीडबैक लेते हुए

जयपुर। राजस्थान में मंत्रिमण्डल फेरबदल को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। कांग्रेस प्रभारी अजय माकन (Ajay Makan)ने आज से दो दिन का विधायकों से मंथन (Feedback)शुरु किया। विधानसभा में इस मंथन में माकन ने विधायकों से कुछ बिंदुओं पर सवाल पूछे। इसमें सबसे अहम सवाल ये है कि साल 2023 में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार कैसे रिपीट हों, यहीं नहीं माकन ने विधायकों से प्रभारी मंत्री की परफार्मेंस, सरकार की योजनाओं,मंत्रियों की कार्यशैली, जिला और ब्लॉक अध्यक्ष को लेकर सवाल पूछे। इन सवालों के जवाब में विधायकों ने गहलोत सरकार के कामकाज को बेहद शानदार बताया। कुछ मंत्रियों को लेकर विधायकों ने जरूर शिकायतें की। वहीं माकन ने इनसे जिला अध्यक्ष और ब्लाक अध्यक्ष के नाम भी मांगे।
आईपैड पर सुझाव नोट किए— प्रभारी महासचिव माकन ने विधायकों के सुझावों को अपने आईपैड में नोट किया। माकन ने विधायकों से विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर भी जानना चाहा। सबसे पहले जयपुर संभाग के विधायकों से मंथन शुरु हुआ। ये मंथन करीब 11 बजे से शुरू हुआ। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, विधायक रफीक खान, अमीन कागजी, गंगा देवी, बाबूलाल नागर, वेद प्रकाश सोलंकी, आलोक बेनीवाल ने अपनी अपनी बात कही। पार्टी सूत्रों के अनुसार माकन ने विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कक्ष में विधायकों से मिलने का सिलसिला शुरु किया। हर विधायक को सात मिनट का समय दिया गया है इन विधायकों ने मंत्रिमण्डल फेरबदल जल्द करने और राजनीतिक नियुक्तियां भी करने को कहा ताकि कार्यकर्ताओं में जोश आ सके और वे पूरी ताकत के साथ काम कर सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो